India vs Sri Lanka: अब 18 से शुरू होगी भारत और श्रीलंका के बीच वन डे सीरीज

India vs Sri Lanka: अब 18 से शुरू होगी भारत और श्रीलंका के बीच वन डे सीरीज
हाईलाइट
  • श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन के कोविड-19 पॉजीटिव
  • सीरीज को 18 जुलाई से शुरू करने का फैसला
  • सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन के कोविड-19 पॉजीटिव पाए जाने होने के बाद भारतीय कंट्रोल कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अब इस सीरीज को 18 जुलाई से शुरू करने का फैसला किया है। नए कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में भारत को इस दौरे पर तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। 13 जुलाई से शुरू होने वाली वनडे सीरीज को अब आगे बढ़ा दिया गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने की वजह से इस दौरे पर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं गए हैं, इस सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी। श्रीलंका में भारतीय टीम कड़ा क्वारंटाइन पूरा करने के बाद कोलंबो में ट्रेनिंग कर रही है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इससे पहले बताया था कि ब्रिटेन से लौटे सभी श्रीलंकाई खिलाड़ी कोरोना जांच में नेगेटिव आए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में राहुल द्रविड़ भारत के हेड कोच के तौर पर टीम के साथ आए हैं तो वहीं भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। इस सीरीज में देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया, अर्शदीप सिंह समेत कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। 

पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक तीन वनडे मैचों की सीरीज 13 से 18 जुलाई के बीच खेले जानी थी और उसके बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज 21 से 25 जुलाई तक खेली जानी थी। ये सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Created On :   10 July 2021 11:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story