बाहर बैठे लोग मैच नहीं चला सकते : कोहली

People sitting outside cannot run matches: Kohli
बाहर बैठे लोग मैच नहीं चला सकते : कोहली
बाहर बैठे लोग मैच नहीं चला सकते : कोहली

चेन्नई, 16 दिसम्बर (आईएएनएस)। यहां एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में रवींद्र जडेजा के विवादित रन आउट पर भारत के कप्तान विराट कोहली ने गुस्सा जताते हुए कहा है कि बाहर बैठे लोग फील्डर को नहीं बता सकते कि रिव्यू लेना है।

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करने वाली भारत की पारी के 48वें ओवर में जडेजा को रन आउट करार दे दिया गया। एक रन लेने के दौरान फील्डर की थ्रो विकेट पर सीधे लगी, लेकिन अंपायर ने जडेजा को रन आउट नहीं दिया। कुछ देर बार रिप्ले में बताया गया कि जडेजा रन आउट थे और विंडीज ने इस देखकर रिव्यू लिया और फिर जडेजा रन आउट हो गए।

इसपर कोहली बहुत नाराज हुए और मैच के बाद पुरस्कार वितरण में इस पर खुलकर बोले।

कोहली ने कहा, बात सीधी है। फील्डर ने पूछा आउट था या नहीं। अंपायर ने कहा नहीं। बात यहां खत्म हो जाती है। बाहर बैठकर टीवी पर देख रहे लोग फील्डर को नहीं बता सकते कि वह अंपायर से रिव्यू को कहे। मैंने ऐसा होते नहीं देखा।

उन्होंने कहा, मैंने ऐसा होते पहले नहीं देखा। मैं नहीं जानता कि नियम क्या है, लाइन कहां तक की है। मुझे लगता है कि रेफरी और अंपयार को इस मामले को पूरा देखना चाहिए और देखना होगा कि क्रिकेट में क्या किया जा सकता है। बाहर बैठे लोग खेल चला नहीं सकते। मुझे लगता है कि यही हुआ है।

भारत को इस मैच में आठ विकेट से मात खानी पड़ी थी।

 

Created On :   16 Dec 2019 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story