पीकेएल-7 : पटना में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स

PKL-7: Haryana Steelers to face Tamil Thalaivas in Patna (Preview)
पीकेएल-7 : पटना में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स
पीकेएल-7 : पटना में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगा हरियाणा स्टीलर्स
हाईलाइट
  • अपने बीते मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ संघर्षपूर्ण हार झेलने के बाद वापसी के इरादे से हरियाणा स्टीलर्स तमिल थलाइवाज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कृतसंकल्पित है
  • हरियाणा स्टीलर्स टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने चौथे मैच में रविवार को यहां पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगी

पटना, 3 अगस्त (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने चौथे मैच में रविवार को यहां पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में तमिल थलाइवाज से भिड़ेगी। अपने बीते मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ संघर्षपूर्ण हार झेलने के बाद वापसी के इरादे से हरियाणा स्टीलर्स तमिल थलाइवाज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कृतसंकल्पित है।

जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ हरियाणा के लिए सबसे अच्छा स्कोर करने वाले विनय ने कहा कि उनकी टीम वापसी के लिए कमर कस चुकी है। विनय ने कहा, कोच ने हमसे कहा है कि किस तरह एक-दूसरे को प्रेरित रखा जाए। कोच ने हमें यह भी कहा है कि हम एक-दूसरे को यह भी बताएं कि हम किस तरह अंक जुटा सकते हैं। हम मानते हैं कि अगले मैच में हमारी वापसी होगी।

विनय ने कहा कि प्रशांत कुमार राय और विकास कंडोला जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मुझे अनुभवी खिलाड़ियों की कमी टीम को नहीं खलने देनी है। इस जिम्मेदारी से मुझे प्रेरणा मिलती है। कोच मुझ पर भरोसा करते हैं और मुझे खुलकर खेलने की आजादी देते हैं।

हरियाणा स्टीलर्स और तमिल थलाइवाज ने बीते सीजन में दो काफी करीबी मैच खेले थे। दोनों मैच 32-32 और 40-40 के स्कोर के साथ टाई रहे थे। अब इस सीजन में हरियाणा की टीम टाई से आगे निकलना चाहेगी और थलाइवाज के खिलाफ अपना रिकार्ड बेहतर करना चाहेगी।

हरियाणा स्टीलर्स को हालांकि अजय ठाकुर, मंजीत छिल्लर जैसे दिग्गजों से सावधान रहना होगा, क्योंकि ये खिलाड़ी किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं। हरियाणा के विनय ने कहा कि उनकी टीम ने ठाकुर और छिल्लर को रोकने के लिए रणनीति बना ली है। विनय ने कहा, थलाइवाज के पास तीन-चार ऐसे खिलाड़ी हैं, जो एशियाई खेलों में खेल चुके हैं। हम इन खिलाड़ियों को रोकने के लिए रणनीति बना रहे हैं।

 

Created On :   3 Aug 2019 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story