प्रीमियर लीग : क्रिस्टल पैलेस ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हराया

Premier League: Crystal Palace beat Manchester United 3–1
प्रीमियर लीग : क्रिस्टल पैलेस ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हराया
प्रीमियर लीग : क्रिस्टल पैलेस ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हराया
हाईलाइट
  • प्रीमियर लीग : क्रिस्टल पैलेस ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हराया

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड को 2020-21 सीजन के अपने पहले मैच में शनिवार को ओल्ड ट्रेफर्ड में क्रिस्टल पैलेस के हाथों 1-3 से हार का सामना करना पड़ा। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टल पैलेस के लिए विल्फ्रीड जाहा ने मैच में दो गोल किए। उनके अलावा एंड्रोस ने एक गोल किया। मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम को 2014 के बाद से पहली बार घर में सीजन के पहले मैच में हार मिली है।

क्रिस्टल पैलेस के लिए एंड्रोस ने सातवें और जाहा ने 74वें तथा 85वें मिनट में गोल किए। मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए वान डी बीक ने 80वें मिनट में एकमात्र गोल किया। जाहा इसके साथ ही प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ दो गोल करने वाले पहले फुटबालर बन गए हैं। वहीं, पैलेस की टीम प्रीमियर लीग में पहली बार शुरुआती दोनों मैच जीतने में सफल रही है।

मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए सब्सिट्यूट डॉनी वेन डी बीक ने क्लब के लिए अपना पहला गोल किया। मैनचेस्टर युनाइटेड को अपना अगला मुकाबला 22 सितंबर को काराबाओ कप में लुटन के खिलाफ खेलना है जबकि क्रिस्टल पैलेस को अगला मुकाबला घर में 26 सितंबर को एवर्टन के साथ खेलना है।

Created On :   20 Sep 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story