comScore

एक साथ भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं पुजारी बंधु

July 01st, 2020 10:01 IST
एक साथ भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं पुजारी बंधु

हाईलाइट

  • एक साथ भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं पुजारी बंधु

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय फुटबालर निखिल और विनिल पुजारी का लक्ष्य एक साथ भारतीय टीम के लिए खेलकर अपने माता-पिता के सपने को पूरा करना है। 24 वर्षीय निखिल ने 2017 में मॉरिशस के खिलाफ मुकाबले से भारतीय सीनियर टीम में पदार्पण किया था। निखिल ने एआईएफएफ की वेबसाइट पर कहा, हमारे माता-पिता ने फुटबाल में अपने जुनून को हासिल करने से हमें कभी नहीं रोका और हमेशा हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने और खेल में अपना करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। भारतीय टीम की नीली जर्सी में हमें एकसाथ खेलते हुए देखना, उनका सपना रहा है और हम भविष्य में इसके सच होने की उम्मीद करते हैं।

विनिल आई-लीग क्लब चर्चिल ब्रदर्स एफसी के लिए पिछले दो सीजन में खेल चुके हैं। उन्होंने कहा, हमें हमेशा खेल गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। ऐसे भी समय आए जब मुझे स्कूल में कम अंक मिले लेकिन हमारे माता-पिता ने हमें खेलने से कभी नहीं रोका।

विनिल ने कहा, मेरे माता पिता ने हमेशा मेरा और निखिल का समर्थन किया है और वे हमेशा हमारे साथ खड़े हैं। हमें उम्मीद है कि एक दिन हम दोनों को भारत की जर्सी पहनते हुए देखने के उनके सपने को पूरा कर सकते हैं।

कमेंट करें
NHuJ1