ऑस्ट्रेलिया, भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हुए रबादा

Rabada out of the series against Australia, India
ऑस्ट्रेलिया, भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हुए रबादा
ऑस्ट्रेलिया, भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हुए रबादा
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलिया
  • भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हुए रबादा

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा आस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। रबादा को ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या है जिसके कारण वह अगले महीने होने वाली सीरीजों में नहीं खेलेंगे। इन दोनों टीमों के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका को तीन-तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य मेडिकल ऑफिसर शोएब मंजर ने कहा, राबादा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में स्ट्रेन की समस्या हो गई थी। मेडिकल स्टाफ ने उनकी जांच की और एमआरआई स्कैन कराया। इस चोट के कारण रबादा चार सप्ताह के लिए बाहर हो गए हैं। इसका मतलब है कि वह अब 29 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे।

दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज सात मार्च को खत्म हो रही है। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ भी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं जिसकी शुरुआत 12 मार्च से धर्मशाला में हो रही है।

वहीं दक्षिण अफ्रीका के लिए एक अच्छी खबर यह है कि टेम्बा बावुमा की चोट ठीक हो गई है और वह अब वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। बावुमा को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में मांसपेशियों मे खिंचाव की समस्या हो गई थी।

 

Created On :   29 Feb 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story