लाइव शो में शास्त्री बोल गए गड़बड़ बात, ट्रोलर्स ने लिए जमकर मजे

ravi shastri trolled for his comment on india vs australia first test match
लाइव शो में शास्त्री बोल गए गड़बड़ बात, ट्रोलर्स ने लिए जमकर मजे
लाइव शो में शास्त्री बोल गए गड़बड़ बात, ट्रोलर्स ने लिए जमकर मजे
हाईलाइट
  • उत्साह में शास्त्री ने एक ऐसी बात कही
  • जिससे कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।
  • टीम के कोच रवि शास्त्री भी बेहद उत्साहित दिखे।
  • भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को पहेल टेस्ट में 31 रन से हरा दिया।

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेहमान टीम ने मेजबान टीम को 31 रन से हरा दिया। इस रोमांचक जीत से जहां एक तरफ भारतीय टीम बेहद खुश दिखी, वहीं टीम के कोच रवि शास्त्री भी बेहद उत्साहित दिखे। इसी उत्साह में उन्होंने एक ऐसी बात कही, जिससे कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

दरअसल मैच जीतने के बाद टीवी शो में लिटिल मास्टर ने शास्त्री से कहा कि यह सीरीज का टाइटल है "छोड़ना मत"। गावस्कर ने कहा कि आप भी ऑस्ट्रेलिया को छोड़ना मत। इसपर शास्त्री ने कहा, "बिलकुल छोड़ेंगे तो नहीं, लेकिन थोड़ी देर के लिए वहां गो... मुंह में था।" शास्त्री का यह बयान सोशल मीडिया पर फैल गया। इस बयान के बाद वह काफी ट्रोल हो रहे हैं। 

अनु मेनन नाम की एक यूजर ने लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि शास्त्री ने नेशनल टेलीविजन पर इस तरह का शब्द इस्तेमाल किया। वहीं अक्षय शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा कि रवि शास्त्री हमेशा ट्रेंड होता है, जब भी वह कुछ बोलते हैं। इसबार तो उन्होंने हद ही कर दी। एक और यूजर ने लिखा कि रवि शास्त्री भारत के सबसे ज्यादा याद किए जाने वाले कोच होंगे। अपने कोचिंग की वजह से नहीं, बल्कि अपने बयान और उन सभी वजहों से जिनका क्रिकेट से कोई नाता नहीं है। 

 

 

यूजर्स ने शास्त्री को इतने तक ही नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत और जीत पर शास्त्री के बयान ने उन्हें विलेन से सीधे लीजेंड बना दिया। दूसरा यूजर लिखता है कि शास्त्री का यह बयान उस बयान से तो बेहतर है, जिसमें उन्होंने इस भारतीय टीम टीम को 20 साल का सबसे अच्छी टीम बताया था।

 

 

इसके अलावा मैच जीतने के बाद शास्त्री ने कहा कि "नेट अभ्यास को गोली मारिए, लड़कों को आराम की जरूरत है।" बता दें कि रवि शास्त्री इन दिनों अपने कोचिंग की वजह से ज्यादा अपने बयानों के लिए चर्चे में रहते हैं। जहां इंग्लैंड में हार के बाद उन्होंने मौजूदा टीम को 20 साल का सर्वश्रेष्ठ टीम बताया था। वहीं पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के खिलाफ भी वह कई बार बोल चुके हैं। ऐसे में उनका यह बयान उनके विवादित बयानों के करियर में चार चांद लगाने का काम कर रहा है।

Created On :   10 Dec 2018 3:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story