comScore

यूडिनेस से हार पर बोले सारी, जुवेंतस शारीरिक व मानसिक रूप से थका हुआ

July 25th, 2020 08:46 IST
यूडिनेस से हार पर बोले सारी, जुवेंतस शारीरिक व मानसिक रूप से थका हुआ

हाईलाइट

  • यूडिनेस से हार पर बोले सारी, जुवेंतस शारीरिक व मानसिक रूप से थका हुआ

डिजिटल डेस्क, रोम। इटालियन क्लब जुवेंतस के कोच मॉरिजियो सारी को लगता है कि उनकी टीम शारीरिक व मानसिक रूप से थकी हुई है। जुवेंतस को सेरी-ए लीग के एक मुकाबले में उडिनेस के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। गुरुवार रात खेले गए इस मैच से पहले, जुवेंतस को खिताब जीतने के लिए अपने बचे हुए तीन मैचों में एक जीत की दरकार थी। उडिनेस के लिए इस मुकाबले में मातिजिस डि लिग्ट और सेको फोफाना ने गोल किया जबकि जुवेंतस के लिए इलिजा नेस्त्रोवस्की ने एक गोल दागा। इस हार के बाद जुवेंतस को अब लगातार नौवें सेरी-ए खिताब जीतने के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

सारी ने मैच के बाद क्लब की वेबसाइट पर कहा, हमने ड्रॉ के बाद भी मौका खो दिया क्योंकि हम हर कीमत पर जीतना चाहते थे। इस तरह हम मैच को खतरनाक स्तर पर ले गए और 90 वें मिनट के बाद हमने इसे गंवा दिया। उन्होंने कहा, इस अवधि में हम शारीरिक और मानसिक रूप से थके हुए हैं और यह हम सभी के लिए एक समस्या है। इस कारण से, आक्रामक होना कुछ अधिक थका देने वाला है। अब जो बात सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है क्योंकि एक मैच बहुत आसानी से बदल जाती है। इसे पूरे मैच के दौरान बनाए रखना मुश्किल है और कभी-कभी, आज की तरह, हम हार जाते हैं।

भविष्य को लेकर कोच ने कहा, इस समय मैं चैंपियंस लीग के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरे दिमाग में केवल सैम्पडोरिया और रविवार का मैच है। हमें गेंद पर हावी होना है और फिर हम कप के बारे में सोचेंगे। जुवेंतस की टीम अगर रविवार को सैम्पडोरिया को हरा देती है, तो उसके पास अभी भी चैंपियन बनने का मौका है।

कमेंट करें
lawoM