दैनिक भास्कर हिंदी: लेगनेस के साथ होने वाले मैच से पहले ग्रीजमैन के बचाव में उतरे सेटियन

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • लेगनेस के साथ होने वाले मैच से पहले ग्रीजमैन के बचाव में उतरे सेटियन

डिजिटल डेस्क, मैड्रिड। स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब एफसी बार्सिलोना के कोच क्यूक्वे सेटियन ने लीग के फिर से बहाल होने के बाद घर में होने वाले अपने दूसरे मैच से पहले स्ट्राइकर एंटोनियो ग्रीजमैन का सोमवार को बचाव किया। शनिवार रात मालोर्का को 4-0 से हराने के बाद बार्सिलोना की टीम अब मंगलवार को कैम्प नाउ में होने वाले अपने दूसरे घरेलू मुकाबले में लेगनेस से भिड़ेगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सेटियन ने स्वीकार किया कि दर्शकों से खाली घरेलू मैदान पर खेलना अजीब होगा जोकि आमतौर पर 90,000 से अधिक दर्शकों से भरा होता है। उन्होंने कहा, मैं नहीं जानता कि यह हमें कितना प्रभावित करेगा, लेकिन हम समर्थकों के साथ खेलेंगे। मैदान खाली होने पर फुटबाल अपनी पहचान का एक हिस्सा खो देता है। लेकिन, फिलहाल हमें यही करना है।

उन्होंने साथ ही ग्रीजमैन की फॉर्म को लेकर भी बात की, जिन्होंने पिछले सीजन में एटलेटिको मैड्रिड से बार्सिलोना में आने के बाद अब तक केवल आठ ही गोल किए हैं। ग्रीजमैन के लिए टीम में बने रहना मुश्किल होता जा रहा है क्योंकि लुइस सुआरेज अब घुटने की सर्जरी से उबर रहे हैं। सेटियन ने जोर देकर कहा, ग्रीजमैन का स्थान निर्विवाद है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और यह हम तब जानते थे जब हमने उन्हें साइन किया था। वह क्लब और टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं। लेकिन हमें अन्य खिलाड़ियों का भी इस्तेमाल करना है।