ENG VS PAK: पाकिस्तान टीम से 15 अगस्त को जुड़ सकते हैं शोएब मलिक

Shoaib Malik can join Pakistan team on August 15
ENG VS PAK: पाकिस्तान टीम से 15 अगस्त को जुड़ सकते हैं शोएब मलिक
ENG VS PAK: पाकिस्तान टीम से 15 अगस्त को जुड़ सकते हैं शोएब मलिक

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक अगले सप्ताह इंग्लैंड टीम से जुड़ सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। पीसीबी ने मलिक की देर से इंग्लैंड जाने की अपील को मान लिया था ताकि वह अपने परिवार से मिल सकें जिससे वो इस साल की शुरुआत से नहीं मिल सके हैं। हरफनमौला खिलाड़ी उस पाकिस्तानी टीम का हिस्सा हैं जिसे इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

पीसीबी ने एक बयान में कहा, पीसीबी 15 अगस्त को मलिक को साउथैम्पटन भेजने के बारे में योजना बना रही है, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि उनके दो कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आएं, जो बनाए गए प्रोटोकॉल्स में तय किया गया है। पीसीबी ने बयान में लिखा, वहीं सहायक कोच शाहिद असलम आठ मार्च को मैनचेस्टर लौटेंगे। वह अपने भाई के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने लाहौर आए थे।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस समय तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है जिसका पहला मैच मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। दूसरा टेस्ट मैच में 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट मैच 21 अगस्त से साउथैम्पटन में खेला जाएगा। वहीं टी-20 सीरीज की शुरुआत 28 अगस्त से ओल्ड ट्रेफर्ड में होगी। दूसरा और तीसरा मैच 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जाएंगे।

 

Created On :   7 Aug 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story