comScore

सोन सेना में ड्यूटी के बाद प्रीमियर लीग में खेलने को तैयार

June 04th, 2020 10:32 IST
सोन सेना में ड्यूटी के बाद प्रीमियर लीग में खेलने को तैयार

हाईलाइट

  • सोन सेना में ड्यूटी के बाद प्रीमियर लीग में खेलने को तैयार

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर के खिलाड़ी सोन ह्यूंग-मिन ने कहा है कि पिछले महीने ही सेना में अपनी अनिवार्य ड्यूटी पूरा करने के बाद अब वह प्रीमियर लीग में खेलने के लिए तैयार हैं। सोन अपनी कप्तानी में 2018 एशियाई खेलों में दक्षिण कोरिया की फुटबाल टीम को स्वर्ण पदक जिता चुके हैं।

26 वर्षीय सोन ने टॉटेनहम हॉटस्पर टीवी से कहा, मैं यह नहीं कह सकता कि मैंने वहां सबकुछ किया है, लेकिन वास्तव में मैंने इसका पूरा आनंद उठाया है। वहां (सेना में) लोग काफी अच्छे थे। तीन सप्ताह काफी मुश्किल रहे, लेकिन मैंने इसका पूरा आनंद लेने की कोशिश की। उन्होंने कहा, पहले दिन, हम एक-दूसरे को नहीं जानते थे। इसलिए यह थोड़ा अजीब था। लेकिन जल्द ही हमने एक-दूसरे को जान लिया। हमने हर दिन एक कमरे में 10 लोगों को एक साथ बिताया। हम बहुत करीब थे और साथ में काम कर रहे थे। हमने एक-दूसरे की मदद की, इसलिए वह समय काफी शानदार था।

सोन अब टॉटेनहम हॉटस्पर में अपने क्लब के साथियों के साथ जुड़ गए हैं और उन्होंने फिर से प्रीमियर लीग की तैयारी शुरू कर दी है। प्रीमियर लीग की शुरुआत 17 जून से होने जा रही है। सोन ने कहा, मैं शारीरिक रूप से बहुत अच्छी स्थिति में हूं। मैं अब कड़ी मेहनत कर रहा हूं। हर कोई अब वापस आ गया है और हर कोई अच्छी शेप में है। हर कोई फिर से खेलना चाहता है और वे इसे लेकर उत्साहित हैं। टॉटेनहम हॉटस्पर की टीम इस समय प्रीमियर लीग की अंकतालिका में 29 मैचों से 41 अंक लेकर आठवे नंबर पर है।

कमेंट करें
weQxU