एफए कप: सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों से बड़े लीग मैच पर ध्यान देने को कहा

Soulsjaer asked players to focus on big league matches
एफए कप: सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों से बड़े लीग मैच पर ध्यान देने को कहा
एफए कप: सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों से बड़े लीग मैच पर ध्यान देने को कहा
हाईलाइट
  • सोल्सजाएर ने खिलाड़ियों से बड़े लीग मैच पर ध्यान देने को कहा

डिजिटल डेस्क, लंदन। एफए कप के सेमीफाइनल में चेल्सी से हारने के बाद इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने टीम से अब आगामी दो बड़े मैचों पर ध्यान देने का अनुरोध किया है। युनाइटेड को रविवार को एफए कप के सेमीफाइनल में चेल्सी से 1-3 से हार का सामना करना पड़ा और टीम इंग्लैंड की कप प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

सोल्सजाएर ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, यह फुटबालर के जीवन का तरीका है, आपको इस पर फतह हासिल करने की आवश्यकता है। हमने आज कुछ बदलाव किए हैं। नया लेग। हम बुधवार के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि वे दो मैच कितने बड़े हैं, वे हमारे लिए बड़े पैमाने पर होने जा रहे हैं और हम इसे लेकर उत्साहित हैं।

युनाइटेड की टीम अंतिम चार के साथ चैंपियंस लीग क्वालीफिकेशन की दौड़ में है। अंतिम दिन लिसेस्टर सिटी के साथ होने वाले मैच से पहले उनके एक मैच हैं। ऐसे में टीम के लिए दो ड्रॉ भी काफी होगा। टीम को अब बुधवार को वेस्ट हेम के खिलाफ खेलना है।

प्रीमियर लीग में क्लब के 12 मैचों के अजेयक्रम को लेकर पूछे जाने पर सोल्सजाएर ने कहा, पिछले कुछ महीने हमारे लिए काफी शानदार रहे हैं। हमने खुद को पिछले दो मैचों में जाने का मौका दिया। हमने हमेशा कहा है कि अगर हम लिसेस्टर में उन्हें हरा सकते हैं, तो यह एक बड़ी उपलब्धि होगी और हम वेस्ट हेम के खिलाफ एक अच्छा परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

 

Created On :   20 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story