सोल्सजाएर नहीं चाहते थे कि इंग्लैंड के लिए खेलें ग्रीनवुड

Soulsjaer did not want Greenwood to play for England
सोल्सजाएर नहीं चाहते थे कि इंग्लैंड के लिए खेलें ग्रीनवुड
सोल्सजाएर नहीं चाहते थे कि इंग्लैंड के लिए खेलें ग्रीनवुड
हाईलाइट
  • सोल्सजाएर नहीं चाहते थे कि इंग्लैंड के लिए खेलें ग्रीनवुड

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनजेर ओले गनर सोल्सजाएर ने इंग्लैंड को मेसन ग्रीनवुड का चयन करने पर लताड़ लगाई है और कहा है कि टीम के युवा फॉरवर्ड को इन गर्मियों में आराम करना चाहिए था। 18 साल के ग्रीनवुड को मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर फिल फाडेन के साथ घर भेज दिया गया था क्योंकि इन दोनों ने कोविड प्रोटोकॉल्स तोड़े थे और बायो बबल से बाहर जा कर दो महिलाओं से मुलाकात की थी।

स्काई स्पोटर्स ने सोल्सजाएर के हवाले से लिखा है, युवा खिलाड़ी का सीजन शानदार रहा था। वह अभी आए हैं। मैंने उनके साथ काम किया है और क्लब ने, यहां मौजूदा पूरे स्टाफ ने काम किया है। हमने काफी मेहनत की है। हमने ग्रीनवुड को मैदान पर अच्छा समय दिया है और मीडिया में भी हमने उसे अच्छी जगह दी है।

सोल्सजाएर ने कहा कि ग्रीनवुड को मानसिक और शारीरिक तौर पर आराम की जरूरत थी। उन्होंने कहा, सीजन का अंत होता है और हमें दो सप्ताह का आराम मिलता है और फिर उन्हें राष्ट्रीय टीम के लिए बुला लिया जाता है। उन्होंने कहा, मैं ईमानदारी से कहना चाहता हूं कि मैंने इन गर्मियों में उन्हें आराम देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया। क्लब ने विशेष तौर से कहा कि उन्हें आराम की जरूरत है।

 

 

Created On :   18 Sep 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story