comScore

स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने मालोर्का को 4-0 से हराया, मेसी ने एक गोल दागा

June 15th, 2020 09:55 IST
स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने मालोर्का को 4-0 से हराया, मेसी ने एक गोल दागा

हाईलाइट

  • स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने मालोर्का को 4-0 से हराया

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेनिश लीग में पहले स्थान पर काबिज बार्सिलोना फुटबाल क्लब ने तीन महीने बाद वापसी की और शनिवार रात को खेले गए पहले मैच में रियल मालोर्का को 4-0 से हरा दिया। कोविड-19 के कारण लीग को स्थगित कर दिया गया था और अब लीग की तीन महीने बाद फिर शुरूआत हुई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, बार्सिलोना के कोच ने टीम में दो बदलाव किए और रोनाल्डो अर्जुओ तथा विडाल को अंतिम-11 में चुना। उनका यह प्रयोग सफल रहा क्योंकि विडाल ने दूसरे मिनट में ही गोल दाग बार्सिलोना को आगे कर दिया। बर्सिलोना ने 36वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया। इस बार उसके लिए गोल ब्रैथवेट ने किया। क्लब के लिए यह उनका पहला गोल था जिसमें टीम के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने उनकी मदद की थी।

पहले हाफ का अंत बार्सिलोना ने 2-0 के स्कोर के साथ किया। दूसरे हाफ में मालोर्का ने अच्छी शुरूआत की लेकिन गोल नहीं कर पाई। वहीं 79वें मिनट में अल्बा ने बार्सिलोना के लिए तीसरा गोल कर दिया। बार्सिलोना के लिए चौथा और आखिरी गोल मेसी ने किया। यह गोल अतिरिक्त समय में आया जिसमें घुटने की सर्जरी करा कर लौटे लुइस सुआरेज ने मेसी की मदद की। वहीं इस्पानयोल ने अल्वासे को 2-0 से हरा दिया। विलारियल ने सेल्टा विगो को 1-0 से मात दी।

कमेंट करें
JiboS