स्टार्क को उम्मीद जिम में अतिरिक्त समय देने से चोटें रहेंगी दूर

Stark hopes giving extra time in the gym will keep injuries away
स्टार्क को उम्मीद जिम में अतिरिक्त समय देने से चोटें रहेंगी दूर
स्टार्क को उम्मीद जिम में अतिरिक्त समय देने से चोटें रहेंगी दूर

डिजिटल डेस्क, सिडनी। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को उम्मीद है कि उन्होंने जो समय जिम में बिताया है और कोविड-19 के कारण मिले ब्रेक के कारण उन्हें जो वक्त मिला है वो उनको भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में लंबे स्पैल डालने में मदद करेगा। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच इस साल के आखिरी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। इस बहुप्रतिक्षित चार मैचों की सीरीज के मैच गाबा, ऐडिलेड ओवल, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसीसीजी) में खेले जाएंगे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टार्क के हवाले से लिखा, गर्मियों के अंत में मेरा वजन 87 किलोग्राम था जो अभी तक का मेरा सबसे कम था। इस समय मेरा वजन 93 किलोग्राम है, जहां मैं रहना चाहता हूं। जहां मैं रहना चाहता हूं। मैंने गर्मियों की शुरुआत 90-91 किलोग्राम मार्क से की थी इसलिए मैं अच्छी स्थिति में हूं और मजबूत महसूस कर रहा हूं। मैंने जिम में अच्छा समय बिताया और अब मैं गेंदबाजी करने लगा हूं और दौड़ने लगा हूं। मैंने इसके लिए घर में बिताए समय का लुत्फ उठाया और दर्द से पार पाने में भी सफल रहा।

उन्होंने कहा, यह अच्छा है लेकिन साथ ही दो बार मैं 160 किलोमीटर प्रतिघंट की रफ्तार के पास पहुंचा और मेरा पैर चटक गया। उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा। और जब सब कुछ अच्छा चल रहा होगा तो और मैं लय में होऊंगा, स्थिति अच्छी होगी तो मैं यह स्पीड हासिल कर सकता हूं। शायद जिम में बिताया गया अतिरिक्त समय से मैं ऐसा कर पाऊंगा।

Created On :   13 Aug 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story