स्टोक्स को क्रिकेट की अच्छी समझ, सीनियर्स उनका मार्गदर्शन करेंगे : वुड

Stokes has a good understanding of cricket, seniors will guide him: Wood
स्टोक्स को क्रिकेट की अच्छी समझ, सीनियर्स उनका मार्गदर्शन करेंगे : वुड
स्टोक्स को क्रिकेट की अच्छी समझ, सीनियर्स उनका मार्गदर्शन करेंगे : वुड
हाईलाइट
  • स्टोक्स को क्रिकेट की अच्छी समझ
  • सीनियर्स उनका मार्गदर्शन करेंगे : वुड

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड का मानना है कि नियमित कप्तान जोए रूट की गैर मौजूदगी में आलराउंडर बेन स्टोक्स कप्तान के रूप में शानदार काम करेंगे। रूट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह स्टोक्स आठ जुलाई से साउथम्पटन में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में टीम की कप्तानी करेंगे।

वुड ने बीबीसी में अपने कॉलम में लिखा, पुराने दिनों को याद करते हुए, मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं, जो स्टोक्स की कप्तानी में खेले हैं। वह तब भी अच्छे कप्तान थे और आगे बढ़कर टीम का नेतृत्च कर रहे थे। कई वर्ष बीत जाने के बाद अब वह सीनियरों के साथ रहकर परिपक्व हो गए हैं। उन्होंने कहा, उनके पास क्रिकेट की बहुत अच्छी समझ है और भले ही उन्हें कप्तानी का खास अनुभव नहीं है, उनके साथ में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड जैसे अनुभवी खिलाड़ी होंगे जिनसे वह सलाह ले सकते है।

वुड ने कहा, स्टोक्स खिलाड़ियों को यह नहीं कहेंगे कि उन्हें क्या करना है। वह जानता है कि हर खिलाड़ी की भूमिका अलग होती है और वह उनके साथ उसी तरह से व्यवहार करेगा। अगर कोई रणनीति के अनुसार नहीं चलता तो उनसे सीधे तौर पर कहने से भी नहीं हिचकिचाएंगे। वह शानदार काम करेंगे।

 

Created On :   1 July 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story