विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए सुआरेज उरुग्वे टीम में शामिल

Suarez joins Uruguay for World Cup qualifiers
विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए सुआरेज उरुग्वे टीम में शामिल
विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए सुआरेज उरुग्वे टीम में शामिल
हाईलाइट
  • विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए सुआरेज उरुग्वे टीम में शामिल

डिजिटल डेस्क, मोंटेवीडियो। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज को अगले महीने चिली और इक्वाडोर के खिलाफ होने वाले फीफा विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए उरुग्वे की 26 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सुआरेज के अलावा रियल मेड्रिड के मिडफील्डर फेडरिको वेल्वेर्दे, जुवेंतस के मिडफील्डर रोड्रिगो बेनटेंकुर और इंटर मिलान के डिफेंडर डिएगो गोडिन को भी टीम में जगह दी गई है।

हालांकि स्ट्राइकर एडिंसन कवानी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। 33 साल के कवानी जून में पेरिस सेंट जर्मेन से अलग होने के बाद अब तक अपने लिए कोई नया क्लब नहीं ढ़ूंढ पाए हैं। उन्होंने मार्च के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है। उरुग्वे के कोच आस्कर तबरेज ने इसके अलावा अपनी टीम में छह गैर अनुभवी खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। इनमें रोनाल्ड एराउजो, मोउरो एराम्बरी, निकोलस डी ला क्रुज, डिएगो रोसी, डेमियन सुआरेज और रोड्रिगो मुनोज शामिल हैं।

विश्व कप क्वालीफायर्स का दक्षिण अमेरिकी जोन मुकाबले मार्च में खेले जाने थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे निलंबित कर दिया गया था। विश्व कप क्वालीफायर्स में अब उरुग्वे का सामना आठ अक्टूबर को चिली से और फिर इसके पांच दिन बाद इक्वाडोर से होना है।

Created On :   19 Sep 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story