comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

फुटबॉल: जमशेदपुर से हैदराबाद एफसी पहुंचे सुब्रत पॉल

June 05th, 2020 10:20 IST
फुटबॉल: जमशेदपुर से हैदराबाद एफसी पहुंचे सुब्रत पॉल

हाईलाइट

  • जमशेदपुर से हैदराबाद एफसी पहुंचे सुब्रत पॉल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम हैदराबाद एफसी ने गोलकीपर सुब्रत पॉल के साथ दो साल का करार किया है। टीम ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। सुब्रस इससे पहले जमशेदपुर एफसी में थे। उन्होंने आईएसएल 2019-20 में जमशेदपुर के लिए 15 मैच खेले थे।

सुब्रत ने आईएसएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में कहा, हैदराबाद का नाम हमेशा से भारतीय फुटबाल के इतिहास का पर्यायवाची रहेगा। बीते वर्षो में यहां से कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी निकले हैं। दुर्भाग्य से इतने दिनों तक हमारे पास इस शहर के नाम का क्लब नहीं था, लेकिन अब है। मुझे हैदराबाद टीम में आने के लिए सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं लगा। उन्होंने कहा, हैदराबाद का फुटबाल के प्रति प्यार और जुनून बेहतरीन है। मैं शानदार समर्थकों के सामने खेलने को तैयार हूं।

हैदराबाद के कोच अल्बर्ट रोका ने कहा, सुब्रत आईएसएल में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और वह बीते दशक से देश के लिए उच्च स्तर के लिए भी खेलते आ रहे हैं। वह इस देश में मौजूद सर्वश्रेष्ठ गोलकीपरों में से एक हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वह हमारी टीम में नेतृत्वक्षमता के साथ क्वालिटी लेकर आएंगे जो टीम में मौजूदा युवाओं की मदद करेंगे।

कमेंट करें
1wWE3