comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

फुटबॉल: सुदेवा और श्रीनिधि क्लब को आई लीग में खेलने की मिली मंजूरी

August 13th, 2020 09:12 IST
फुटबॉल: सुदेवा और श्रीनिधि क्लब को आई लीग में खेलने की मिली मंजूरी

हाईलाइट

  • सुदेवा और श्रीनिधि क्लब को आई लीग में खेलने की मिली मंजूरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सुदेवा एफसी और विशाखापत्तनम के श्रीनिधि एफसी को आई लीग में खेलने को बुधवार को मंजूरी दी गई। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की बोली समिति और प्राइसवाटरहाउसकूपर्स (पीडब्ल्यूसी) के प्रतिनिधियों ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए वीडियो कांफ्रेंस के जरिए एक बैठक की, जिसमें सुदेवा एफसी और श्रीनिधि एफसी के अलावा शिलिंग का रिनतिह क्लब के संभावित क्लबों से 31 जुलाई को हुई बैठक में कुछ स्पष्टीकरण मांगे गए थे।

मांगे गए स्पष्टीकरणों के लिए सौंपे गए दस्तावेजों की छंटनी और पिछली बैठक (31 जुलाई 2020) में संबंधित बोली लगाने वालों के प्रस्तुतिकरण देखने के बाद पीडब्ल्यूसी से विचार विमर्श किया गया। इसके बाद सुदेवा को आगामी हीरो आई लीग 2020-21 में खेलने का अधिकार दिया गया।

लीग समिति के चेयरमैन सुब्रत दत्ता ने कहा, एआईएफएफ की ओर से मैं सुदेव का हीरो आई-लीग परिवार में स्वागत करता हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और प्रतिस्पर्धी लीग की उम्मीद करता हूं। उन्होंने कहा, मैं हीरो आई-लीग के 2021-22 संस्करण के लिए श्रीनिधि का अभिनंदन और स्वागत करना चाहता हूं। सुदेवा एफसी के मैदान में शामिल होने के साथ, अब हमारे पास अगली हीरो आई-लीग में 12 टीमें हैं।

कमेंट करें
Ycg3u