ENG VS AUS: वार्नर ने कहा- पहली बार मुझे इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं

This is not the first time I have been abused in England: Warner
ENG VS AUS: वार्नर ने कहा- पहली बार मुझे इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं
ENG VS AUS: वार्नर ने कहा- पहली बार मुझे इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं
हाईलाइट
  • पहली बार मुझे इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं: वार्नर

डिजिटल डेस्क, साउथैम्पटन। आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजी डेविड वार्नर ने मजाकिया लहजे में कहा है कि उन्हें पहली बार इंग्लैंड में गालियां नहीं पड़ीं। आस्ट्रेलिया इस समय तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। सीरीज का पहला टी-20 मैच शुक्रवार रात खेला गया जिसमें आस्ट्रेलिया को हार मिली। इन सीरीजों के सभी मैच कोविड-19 के कारण बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, यह पहली बार था कि मैं इंग्लैंड में हूं और मुझे गालियां नहीं मिलीं। यह काफी अच्छा था। आपको दर्शकों से समर्थन मिलता है। इसलिए हम घर और बाहर खेलना पसंद करते हैं। और इसलिए घर में खेलने का फायदा और बाहर खेलने का फायदा होता है। पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप और एशेज सीरीज में वार्नर और स्टीव स्मिथ को काफी छींटाकशी का शिकार होना पड़ा था जिसका कारण इन दोनों द्वारा बॉल टेम्परिंग के मामले में लगाया गया बैन था। स्मिथ ने सीरीज की शुरुआत से पहले ही कहा था कि वह इंग्लैंड की जनता को मिस करेंगे।

वार्नर ने कहा, लेकिन हम हमेशा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं। हम वापस खेलने को लेकर उत्साहित हैं और इसका जितना हो सके लुत्फ लेना चाहते हैं। उन्होंने हालांकि कहा कि हार के लिए कोई बहाना नहीं है। आस्ट्रेलिया 163 रनों का पीछा कर रही थी और 13वें ओवर तक उसका स्कोर एक विकेट पर 124 रन था। लेकिन मध्य के ओवरों में आस्ट्रेलिया ने विकेट खो दिए और दो रनों से मैच हार गई। वार्नर ने कहा, अंत में इंग्लैंड ने गजब की गेंदबाजी की। उन्होंने हमें काफी अच्छे तरीके से बाहर कर दिया। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच रविवार को खेला जाएगा।

 

 

Created On :   5 Sep 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story