पाकिस्तान सीरीज के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच बने ट्रॉट : रिपोर्ट

Trott became Englands batting coach for Pakistan series: report
पाकिस्तान सीरीज के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच बने ट्रॉट : रिपोर्ट
पाकिस्तान सीरीज के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच बने ट्रॉट : रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट को पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है। दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। 2018 में संन्यास लेने वाले ट्रॉट, ग्राहम थोर्प का स्थान लेंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर जीतन पटेल और वारविकशायर में ट्रॉट के पूर्व साथी ग्रैम वेल्च भी कोचिंग स्टाफ के साथ जुड़ेंगे।

ट्रॉट ने इंग्लैंड टीम के साथ टेस्ट पदार्पण 2009 में किया था। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 52 टेस्ट मैच खेले और 3835 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने नौ शतक और 19 अर्धशतक लगाए। वह 2011 में नंबर-1 बनी टेस्ट टीम का भी हिस्सा थे। ट्रॉट का घरेलू रिकार्ड भी शानदार है। उन्होंने 281 मैचों में 18,662 रन बनाए जिसमें 46 शतक और 92 अर्धशतक शामिल हैं।

पाकिस्तान और इंग्लैंड सीरीज का पहला टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में बुधवार से शुरू हो रहा है। दूसरा टेस्ट मैच साउथैम्पटन में 13 अगस्त से शुरू होगा। वहीं तीसरा मैच 21 अगस्त शुरू होगा। तीन टी-20 मैच मैनचेस्टर में 28 अगस्त, 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जाएंगे।

 

Created On :   3 Aug 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story