आंध्र प्रदेश के वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने आईएनआरसी में टीम उतारा

Venkata Rama Constructions of Andhra Pradesh fielded team at INRC
आंध्र प्रदेश के वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने आईएनआरसी में टीम उतारा
आंध्र प्रदेश के वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने आईएनआरसी में टीम उतारा
हाईलाइट
  • आंध्र प्रदेश के वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने आईएनआरसी में टीम उतारा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। चैम्पियंस याच क्लब एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप एक नए अवतार में नए सीजन के लिए कमर कस रही है। योकोहामा टायर्स के रूप में नए टीम साझेदार के बाद अब आंध्र प्रदेश के श्री साई वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने भी इस साल चैम्पियनशिप में टीम उतारने का फैसला किया है। कोरोना के कारण ऐसे में जबकि दूसरे खेल आयोजन रुके पड़े हैं वहीं भारत की प्रीमियर रैली चैम्पियनशिप पूरे उत्साह के साथ शुरू होगी। नए सीजन के लिए आईएनआरसी ने न सिर्फ कार्यक्रम की घोषणा कर दी है बल्कि कारपोरेट जगत को भी आकर्षित करने में सफल रहा है।

नुटुलपती मल्लिकार्जुन राव के मालिकाना हक वाले वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस आंध्र प्रदेश की साख आंध्र प्रदेश के एक बड़े कंस्ट्रक्शन कम्पनी के रूप में है और यह पहली ऐसी रियल एस्टेट कम्पनी है, जो आईएनएरसी में प्रवेश कर रही है। अपनी मौजूदगी को खास बनाने के लिए वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने बीते सीजन में के ओवरऑल सेकेंड रनरअप और आईएनआरसी 2 चैम्पियन डॉ. बिक्कू बाबू (केरल), बेंगलुरू के ध्रुव चंद्रशेखर और हिमाचल प्रदेश् के आदित्य ठाकुर को मैदान में उतराने के फैसला किया है।

ये सभी चालक टीम नुटुलपती के बैनर तले राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे। बिक्कू बाबू और ध्रुव जहां आईएनआरसी 2 कटेगरी में हिस्सा ले रहे हैं वहीं आदित्य आईएनआरसी 3 में टीम की चुनौती की अगुवाई करेंगे। सभी चालक एमआरएफ रैली टायर्स से सजी फोक्सवैगन पोलो पर सवार होंगे। आईएनआरसी के प्रोमोटर वैम्सली मेर्ला ने कहा, यह वास्तव में आईएनआरसी के साथ-साथ देश के समग्र मोटरस्पोर्ट्स जगत के लिए एक महान संकेत है कि कार और टायर कंपनियों के अलावा, अन्य ने खेल में रुचि दिखाना शुरू कर दिया है और इसमें अपना समय और पैसा लगा रहे हैं। हमने आईएनआरसी को एक अलग स्तर पर ले जाने का वादा किया था और हम निश्चित रूप से इस ओर अग्रसर हैं। हम अन्य बड़ी कंपनियों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और बहुत जल्द नए भागीदारों और टीमों की घोषणा करेंगे। हम श्रीमान मल्लिकार्जुन राव और उनकी टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने हमारे विजन का समर्थन करने का निर्णय लिया है

मल्लिकार्जुन ने कहा, हम इस नए उपक्रम को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह पहली बार है जब हम बड़े पैमाने पर खेलों में शामिल हो रहे हैं। जब हमें एक टीम के मालिक होने का प्रस्ताव दिया गया था तो हम इसे लेकर आकलन कर रहे थे। लेकिन हमारी टीम द्वारा उचित परिश्रम के बाद, हमने आगे बढ़ने का फैसला किया। हम सीजन में अपने अवसरों को लेकर आश्वस्त हैं और हमारे साथ जिस तरह के ड्राइवर हैं, उन्हें देखते हुए हम अपने लिए जीत हासिल करने का अच्छा अवसर देखते हैं। आईएनआरसी की शुरुआत अगले महीने की 15 तारीख को होगी। इसका आगाज अरुणाचल में होगा और दो राउंड के बाद आईएनआरसी तीन राउंड के लिए कोयम्बटूर स्थानांतरित हो जाएगी। बेंगलुरू के हम्पी में सीजन का फाइनल होगा।

Created On :   2 Nov 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story