दक्षिण कोरिया में बेसबॉल मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे दर्शक

Viewers arrived at the stadium to watch baseball matches in South Korea
दक्षिण कोरिया में बेसबॉल मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे दर्शक
दक्षिण कोरिया में बेसबॉल मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे दर्शक
हाईलाइट
  • दक्षिण कोरिया में बेसबॉल मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे दर्शक

डिजिटल डेस्क, सियोल। करीब तीन महीने बाद सीजन फिर शुरू होने के साथ ही दक्षिण कोरिया में बेसबॉल टीम का मैच देखने के लिए रविवार को दर्शक स्टेडियम पहुंचे। कोरिया बेसबॉल संगठन (केबीओ) के पांच में से तीन स्टेडियमों को रविवार को फिर से खोल दिया गया। स्टेडियम में दर्शकों को प्रवेश करने की अनुमति मिलने के बाद रविवार को तीन मैच खेले गए। पहले मैच में सियोल में जेम्सिल बेसबॉल स्टेडियम में डोसन बियर्स की टीम ने एलजी ट्विन्स की मेजबानी की जबकि दूसरे मैच में गोचेओक स्काई डोम में किवूम हीरोज का सामना लोट्ट जाएंट्स से हुआ।

वहीं, तीसरे मैच में सियोल से करीब 45 किलोमीटर दूर सुवोन में केटी विज पार्क में केटी विज ने एनसी डायनॉज की मेजबानी की। दक्षिण कोरिया के प्रधानमंत्री चुंग सिय-क्यून ने शुक्रवार को कहा था कि वे अगस्त से सीमित संख्या के साथ स्टेडियम में दर्शकों का स्वागत करना चाहते हैं। वल्र्ड केबीएस की रिपोर्ट के अनुसार, मैचों के लिए केवल 10 फीसदी टिकटों को ही बेचे जाने का निर्देश दिया गया ताकि प्रशंसकों के लिए सामाजिक दूरी करने वाले प्रोटोकॉल बनाए रखा जा सके।

प्रधानमंत्री चुंग ने सरकार की बैठक के दौरान कहा था, कई नागरिक जो ऑनलाइन माध्यम से मैचों का लुत्फ उठा रहे हैं, वे फिर से स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए उत्सुक हैं। यह तय कर दिया गया था कि मैच शुरू होने से पहले और स्टेडियम में प्रवेश करने से पहले सभी दर्शकों का तापमान चेक किया जाएगा और मास्क पहनना अनिवार्य किया जाएगा। साथ ही स्टेडियम में मैचों के दौरान दर्शकों के खाने और बीयर पीने की भी मनाही होगी।

 

Created On :   26 July 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story