IPL-2020: वॉर्नर ने किए बदलाव, आ रहे हैं टीम के काम

Warner made changes, team work is coming
IPL-2020: वॉर्नर ने किए बदलाव, आ रहे हैं टीम के काम
IPL-2020: वॉर्नर ने किए बदलाव, आ रहे हैं टीम के काम
हाईलाइट
  • वार्नर ने किए बदलाव
  • आ रहे हैं टीम के काम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदारबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की धीमी पिचों पर अपनी बल्लेबाजी में बदलाव कर रहे हैं, वह 2009 की तरफ खेल रहे हैं और अपनी टीम का आगे से नेतृत्व कर रहे हैं। वॉर्नर ने मंगलवार रात को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार पारी खेली थी और 194.11 की औसत से 34 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली थी। इस पारी ने दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया था और हैदराबाद को मजबूत स्कोर दिया था।

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, मैं 2009 की तरफ देख रहा हूं और अपने पैर थोड़े ज्यादा खोल रहा हूं। मैंने शीर्ष क्रम की जिम्मेदारी ले ली है और गेंदबाजों पर प्रहार किए हैं। इस तरह की परिस्थितियों में अलग तरह की क्रिकेट खेलना मुश्किल है। पिछले मैच से पहले वॉर्नर थोड़ा संभलकर खेल रहे थे, क्योंकि वह एक एंकर का रोल निभाना चाहते थे। यह रणनीति तभी काम करती जब जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे का बल्ला चलता।

वॉर्नर ने तीन पार 40 का स्कोर किया है और कुछ अर्धशतक जमाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 150 रहा है। एक बार यह 100 के नीचे भी चली गई थी। वॉर्नर ने जो बदलाव किए हैं, उनका प्रभाव अच्छा रहा है, क्योंकि वॉर्नर के आक्रामक रवैये ने दिल्ली कैपिटल्स के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण को बिखेर दिया था।

 

Created On :   28 Oct 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story