comScore

वॉटफोर्ड क्लब के खिलाड़ी और बर्नली के सहायक कोच कोरोना पॉजिटिव

May 21st, 2020 09:55 IST
वॉटफोर्ड क्लब के खिलाड़ी और बर्नली के सहायक कोच कोरोना पॉजिटिव

हाईलाइट

  • वॉटफोर्ड क्लब के खिलाड़ी और बर्नली के सहायक कोच कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब वॉटफोर्ड के एक खिलाड़ी और दो स्टाफ तथा बर्नली के सहायक कोच इयान वोएन सहित छह लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ईपीएल द्वारा आयोजित जांच के बाद इनके रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बर्नली क्लब ने कहा कि वोएन में इसके लक्षण पाए गए थे और वह फिलहाल सुरक्षित हैं तथा घर में हैं।

क्लब ने कहा, वह क्लब के साथ लगातार संपर्क में बने रहेंगे और इस वायरस से ठीक होने के बाद वह दोबारा से अभ्यास से जुड़ जाएंगे। लीग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा कि उसने रविवार और सोमवार को क्लब के खिलाड़ी तथा स्टाफ सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट किया था, जिसमें से अब तीन क्लब के खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव पाए गए हैं।

क्लब ने एक बयान में कहा, प्रीमियर लीग इस बात की पुष्टि कर सकता है कि रविवार और सोमवार को उसने करीब 748 खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट किया गया था। इनमें से तीन क्लबों के छह रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है।

लीग ने कहा, जिन खिलाड़ियों या क्लब के स्टाफ का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, वे अब सात दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। प्रीमियर लीग प्रतियोगिता की अखंडता और निरीक्षण के उद्देश्यों के लिए यह समग्र जानकारी प्रदान कर रहा है।

कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित रहने के बाद लीग के जून में फिर से शुरू होने की उम्मीद है। इस बीच क्लब के खिलाड़ियों ने छोटे छोटे समूहों में फिर से अभ्यास शुरू कर दिया है।

कमेंट करें
HPDVI