डब्ल्यूबीबीएल : सिक्सर्स पर प्रशासनिक गड़बड़ियों के कारण लगा जुर्माना

WBBL: Sixers fined for administrative fouls
डब्ल्यूबीबीएल : सिक्सर्स पर प्रशासनिक गड़बड़ियों के कारण लगा जुर्माना
डब्ल्यूबीबीएल : सिक्सर्स पर प्रशासनिक गड़बड़ियों के कारण लगा जुर्माना
हाईलाइट
  • डब्ल्यूबीबीएल : सिक्सर्स पर प्रशासनिक गड़बड़ियों के कारण लगा जुर्माना

डिजिटल डेस्क, सिडनी। महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम सिडनी सिक्सर्स पर प्रशासनिक गड़बड़ी के कारण 25,000 डालर का जुर्माना लगा है जिसमें से 12 महीने के लिए 15,000 डालर को कम कर दिया गया है। टीम ने मौजूदा सीजन में हेले सिल्वर होलम्स का नाम टीम शीट पर लिख दिया था जबकि वह प्राथमिक टीम का हिस्सा नहीं थीं। मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ खेले गए मैच से पहले होल्म्स को सिकसर्स के साथ करार किया था लेकिन किसी कारण से उनका कागजी काम पूरा नहीं हो सका था, इसलिए वो चयन के लिए उपलब्ध नहीं थी।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीनियर कन्डक्ट कमिश्नर एलन सुलिवियन क्यूसी ने इसे गंभीर अपराध बताया है, लेकिन साथ ही माना कि क्लब ने खुद इस बात को माना और गलती सुधारी और मैच के बाद तेज गेंदबाज का नाम हटा दिया। सीए की इंटीग्रिटी एंड सिक्योरिटी यूनिट के मुखिया सीन कारोल ने कहा, सिडनी सिक्सर्स का अपराध गंभीर है, लेकिन क्लब द्वाारा पिछली रात खेले गए मैच में गलती मानने से इसका प्रभाव कम हो गया है। इसलिए हम एलन की सलाह को मानते हुए 25,000 डालर में से 15,000 डालर को कम करते हैं।

टीम के महानिदेशक जोडी हॉकिंग्स ने कहा, हमने बड़ी प्रशासनिक गड़बड़ी की जिसके लिए नियम बने हैं। सिकसर्स की टीम इस समय अंकतालिका में 12 मैचों में 12 अंक लेकर छठे स्थान पर है।

Created On :   22 Nov 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story