दिल्ली के माणिक ओहलन : हमें नेशनल गेम्स में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • हमें नेशनल गेम्स में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद : दिल्ली के माणिक ओहलन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 3 गुणा 3 एशिया कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले माणिक ओहलन काफी उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि उनकी टीम गुजरात में नेशनल गेम्स में अच्छा प्रदर्शन करेगी। दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हुए बास्केटबॉल खिलाड़ी और उनकी टीम ने गुजरात में होने वाले आगामी नेशनल गेम्स में 3 गुणा 3 प्रारूप के लिए क्वालीफाई किया।

माणिक ओहलन उत्तर क्षेत्र के वरिष्ठ खिलाड़ियों के लिए आईजी स्टेडियम में 15 दिवसीय शिविर का भी हिस्सा थे और उन्होंने नवंबर में उदयपुर में होने वाले सीनियर राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया।

माणिक ओहलन ने कहा, हमने जम्मू-कश्मीर और एचपी को हराकर टूर्नामेंट शुरू किया लेकिन फिर मैं बीमार पड़ गया और बहुत अच्छी तरह से ठीक नहीं हो सका। इससे मेरा प्रदर्शन प्रभावित हुआ। हमने हरियाणा और पंजाब के साथ सीधे दो गेम गंवाए। हमने चंडीगढ़ को एक मैच में हराया। खेल जीतना चाहिए और नवंबर में उदयपुर में होने वाले सीनियर राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, अभी हम नेशनल गेम्स के प्रशिक्षण शिविर में हैं। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमें गुजरात में नेशनल गेम्स में अच्छा प्रदर्शन करने और पदक जीतने की उम्मीद है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.