क्रिकेट: ब्रावो ने कहा- वेस्टइंडीज की मौजूदा टीम 2016 की विश्च विजेता टीम से बेहतर

West Indies current team better than world winning team of 2016: Bravo
क्रिकेट: ब्रावो ने कहा- वेस्टइंडीज की मौजूदा टीम 2016 की विश्च विजेता टीम से बेहतर
क्रिकेट: ब्रावो ने कहा- वेस्टइंडीज की मौजूदा टीम 2016 की विश्च विजेता टीम से बेहतर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के अनुभवी हरफनमौला क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि वेस्टइंडीज की मौजूदा टीम 2016 में टी 20 विश्व कप जीतने वाली टीम से बेहतर है। ब्रावो ने कहा कि मौजूदा टी 20 टीम की बल्लेबाजी में काफी गहराई है और इसमें कई सारे विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद हैं, जोकि क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारुप में किसी भी टीम को डरा सकती है।

ब्रावो ने कहा, श्रीलंका में पिछली सीरीज के दौरान हमारी टीम की बैठक हुई थी और कोच फिल सिमंस ने खिलाड़ियों की सूची बल्लेबाजी क्रम में बनाई। इसमें उन्होंने मेरा नाम नौवें स्थान पर लिखा। मैंने अपने साथी खिलाड़ियों से कहा, सुनिए, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ऐसी टी 20 टीम का हिस्सा रहा जब मुझे नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करना पड़ा हो।

उन्होंने कहा, मैं टीम की बल्लेबाजी क्रम से बेहद प्रभावित था और मैंने साथी खिलाड़ियों से कहा, मुझे लगता है कि यह टीम असल में हमारी विश्व कप विजेता टीम से बेहतर है और यह कोई मजाक नहीं है क्योंकि हमारी बल्लेबाजी 10वें नंबर तक है। आलराउंडर ब्रावो का मानना है कि इस तरह के हाई-प्रोफाइल बल्लेबाजी क्रम वाली टीम का सामना करना दुनिया में किसी भी टीम के लिए डराने वाली बात होगी।

ब्रावो ने कहा, यह विरोधी को डराने वाली टीम है और यह मुझे रोमांचित करता है। मैं गेंदबाज के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूंगा। पारी के बाद के ओवरों को नियंत्रित करने का प्रयास करूंगा विशेषकर पारी के अंत में डेथ गेंदबाजी के दौरान जो पहले भी हमारे लिए थोड़ी चिंता की बात रही है।

उन्होंने साथ ही कहा, आपने देखा होगा कि ओशाने थॉमस ने श्रीलंका में अपनी गति के साथ क्या किया। आपके पास शेल्डन कॉटरेल भी है, जो तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हैं। केसरिक विलियम्स बेंच पर है और इसलिए एक बार फिर से चीजें अच्छी लगनी शुरू हो गई है।

 

Created On :   7 May 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story