comScore

लिवरपूल के विल्सन ने बाउर्नमाउथ के साथ लोन करार बढ़ाया

June 09th, 2020 10:43 IST
लिवरपूल के विल्सन ने बाउर्नमाउथ के साथ लोन करार बढ़ाया

हाईलाइट

  • लिवरपूल के विल्सन ने बाउर्नमाउथ के साथ लोन करार बढ़ाया

डिजिटल डेस्क, लंदन)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम बाउर्नमाउथ ने सोमवार को कहा है कि लिवरपूल के मिडफील्डर हैरी विल्सन ने उनके साथ अपने लोन करार को इस सीजन के अंत तक के लिए बढ़ा दिया है। क्लब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान में लिखा, हैरी विल्सन ने क्लब के साथ अपने लोन आधारित करार को बढ़ा दिया है और वह क्लब के साथ 2019-20 सीजन के अंत तक रहेंगे।

सीजन की शुरुआत में लिवरपूल से जुड़ने वाले 23 साल के इस खिलाड़ी ने 27 मैचौं में अपनी टीम के लिए सात गोल किए हैं। एफसीबी डॉट को डॉट यूके ने बयान में कहा, वह अब साउथ कोस्ट में सीजन खत्म होने तक रहेंगे। कोविड-19 के कारण सीजन थोड़ा लंबा हो गया है। कोविड-19 के कारण मिले ब्रेक के बाद लीग दोबारा शुरू हो रही है और बाउर्नमाउथ 20 जून को क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ होने वाले मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

100 दिन तक बंद रहने के बाद ईपीएल 17 जून से शुरू हो रही है। पहला मैच एस्टन विला और शेफील्ड युनाइटेड के बीच खेला जाएगा। इसके बाद मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच मैच खेला जाएगा। अंकतालिका में लिवरपूल 25 अंक की बढ़त के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है।

कमेंट करें
hWe9z