दैनिक भास्कर हिंदी: डब्ल्यूडब्ल्यूई, स्मैकडाउन और एनएक्सटी की हिंदी कमेंट्री सोनी टेन3 चैनलों पर

June 11th, 2020

हाईलाइट

  • डब्ल्यूडब्ल्यूई, स्मैकडाउन और एनएक्सटी की हिंदी कमेंट्री सोनी टेन3 चैनलों पर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट पार्टनर सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) ने अपने साप्ताहिक फ्लैगशिप शोज- डब्ल्यूडब्ल्यूई, स्मैकडाउन और एनएक्सटी में फिर से लाइव हिंदी कमेंट्री शुरू करने की घोषणा की है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रशंसक सोनी टेन 3 चैनलों पर हिंदी में अपने पसंदीदा डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स के मुकाबले का आनंद ले सकते हैं। इंग्लिश कमेंट्री में इसका आनंद लेने के लिए उन्हें सोनी टेन 1 ट्यून करना होगा। इसके अलावा एसपीएसएन डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे बड़े पे-पर-व्यू इवेंट्स में से एक बैकलैश का 15 जून से हिंदी और इंग्लिश में सीधा प्रसारण करेगा।

इस साल के एक और बड़े इवेंट में दर्शक रैंडी ओर्टन एज के खिलाफ मुकाबला करते हुए दिखेंगे और द ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच में ये दोनों खिलाड़ी फिर से अपनी प्रतिद्वंद्विता को सामने लाएंगे। इस इवेंट में ड्रू मैकइनटायर बॉबी लैशले के खिलाफ अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब बचाते हुए नजर आएंगे। ब्राउन स्ट्रोमैन एक यूनिवर्सल चैंपियन हैंडीकैप मैच में मिज और जॉन मॉरिसन के खिलाफ रिंग में उतरेंगे।

वहीं रॉ वीमेंस चैंपियन असुका निया जैक्स के खिलाफ अपने खिताब बचाने के लिए रिंग में उतरेंगी। वर्ष 2018 से ही रॉ और स्मैकडाउन का हिंदी में प्रसारण होता आ रहा है और इस सप्ताह से फिर से इसकी शुरुआत होने जा रही है। डब्ल्यूडब्ल्यू एनएक्सटी भी भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी कमेंट्री में उपलब्ध कराया जाएगा।