अपना सर्वश्रेष्ठ खेले तो इंग्लैंड को हरा सकते हैं : बालबर्नी

You can beat England if you play your best: Balbarney
अपना सर्वश्रेष्ठ खेले तो इंग्लैंड को हरा सकते हैं : बालबर्नी
अपना सर्वश्रेष्ठ खेले तो इंग्लैंड को हरा सकते हैं : बालबर्नी
हाईलाइट
  • अपना सर्वश्रेष्ठ खेले तो इंग्लैंड को हरा सकते हैं : बालबर्नी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आयरलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी इस बात को लेकर आश्व्स्त हैं कि वह इंग्लैंड को उसके ही घर में हरा उलटफेर कर सकते हैं। आयरलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 30 जुलाई को साउथैम्पटन से हो रही है। यह मैच नई विश्व कप सुपर सीरीज में आयरलैंड का पहला मैच होगा। यह लीग 2023 आईसीसी विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने की प्रक्रिया का हिस्सा है।

बालबर्नी के नेतृत्व वाली आयरलैंड टीम शनिवार को विशेष चार्टर प्लान से डबलिन से साउथैम्पटन के लिए रवाना होगी। टीम की जर्सी लांच के मौके पर ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में बालबर्नी ने कहा, मुझे लगता है कि आप आयरलैंड के लिए जो भी मैच खेलते हैं उसमें दबाव होता है। विश्व कप क्वालीफायर वो भी विश्व विजेता के सामने, निश्चित तौर पर आपको दबाव में ला देता है, लेकिन मुझे लगता है कि कोविड से पहले कुछ महीनों में हमने साबित किया था कि जब दबाव हम पर आता है तो हम अच्छा कर सकते हैं।

इंग्लैंड टीम में कई सारे नए चेहरे होंगे। उन्होंने कहा, हां, यह ऐसी टीम होगी जिसके पास ज्यादा अनुभव नहीं होगा, लेकिन कुछ मुख्य खिलाड़ी होंगे जो पिछले साल भी उस टीम में थे जिसने विश्व कप जीती थी। कोई भी टीम लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है इसलिए यह रोचक सीरीज होगी। उन्होंने कहा, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेलेंगे तो हम उन्हें हरा सकते हैं। क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। इसलिए इस बात का कोई कारण नहीं है कि हम विश्व विजेता को उसके घर में नहीं हरा सकते हैं।

 

Created On :   17 July 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story