फुटबॉल: बेल के बचाव में बोले जिदान, यहां हर कोई एकजुट है

Zidan said in defense of Bell, everyone is united here
फुटबॉल: बेल के बचाव में बोले जिदान, यहां हर कोई एकजुट है
फुटबॉल: बेल के बचाव में बोले जिदान, यहां हर कोई एकजुट है
हाईलाइट
  • बेल के बचाव में बोले जिदान
  • यहां हर कोई एकजुट है

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान गैरेथ बेल से पूछे गए सवाल से नाखुश दिखे। उन्होंने इसके लिए मीडिया को दोषी ठहराते हुए कहा कि मीडिया उनके और बेल के बीच हमेशा कुछ न कुछ करने की कोशिश करती रहती है।

स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, बेल को पिछले पांच ला लीगा मैचों में सब्सीट्यूट के रूप में इस्तेमाल नहीं किया गया है। मैचों के दौरान स्टैंड में बैठने के उनके व्यव्हार ने सोशल मीडिया पर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। एक मैच के दौरान बेल को अपनी आंखों पर फेसमास्क पहने हुए देखा गया जबकि एक मैच के दौरान उन्हें सोते हुए पाया गया।

जिदान ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान बेल के व्यवहार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, हे ईश्वर, क्या सवाल है। हम अपने कल के मैच के बारे में सोचते हैं और गैरेथ भी ऐसा ही सोचते हैं। वह भी हममें से एक हैं। आप हमारे और उनके बीच मुद्दों को रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन आप ऐसा करने में सक्षम नहीं हो पाएंगे।

उन्होंने कहा, हर दिन आप एक ही सवाल पूछते हैं। आप कह सकते हैं कि आपको पूछने का अधिकार है। लेकिन हर कोई यहां एक है। हम सबको ऐसा ही सोच की जरूरत है। गैरेथ, जेम्स (रोड्रिगेज)। हम सब एक ही चीज करना चाहते हैं, एक ही जैसा सोचते हैं।

जिदान की टीम ला लीगा में दूसरे स्थान पर काबिज बार्सिलोना से चार अंक आगे है जबकि अब केवल दो दौर के मैच ही बचे हुए हैं। रियल मेड्रिड को लीग में अपना अगला मैच गुरुवार को विलारियल के खिलाफ खेलना है, जहां जीतने पर टीम खिताब जीत लेगी।

 

Created On :   16 July 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story