बिहार : बौद्ध भिक्षु का पेड़ से लटकता शव मिला, आत्महत्या की आशंका

बिहार : बौद्ध भिक्षु का पेड़ से लटकता शव मिला, आत्महत्या की आशंका
  • गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक बौद्ध भिक्षु का शव बरामद किया है।
  • शव काली मंदिर के पास निरंजना नदी के किनारे एक पेड़ की टहनी से लटका हुआ था
  • मृतक भिक्षु की पहचान आंध्र प्रदेश निवासी डेविड संजीव (44) के रूप में की गई है

डिजिटल डेस्क, गया। बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार एक बौद्ध भिक्षु का शव बरामद किया है। शव काली मंदिर के पास निरंजना नदी के किनारे एक पेड़ की टहनी से लटका हुआ था।

मृतक बौद्ध भिक्षु आंध्र प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने निरंजना नदी के किनारे एक पेड़ से लटकता शव बरामद किया है। मृतक के पास एक झोला बरामद किया गया, जिसमें से मोबाइल फोन, पासपोर्ट,आधार कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक और बिजली के तार सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

आधार कार्ड के जरिए मृतक भिक्षु की पहचान आंध्र प्रदेश निवासी डेविड संजीव (44) के रूप में की गई है।

बोधगया के थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, जहां पेड़ की टहनी में फांसी का फंदा लगा कर आत्म हत्या की गई हो।

उन्होंने बताया कि अबतक की जांच से पता चला है कि दो दिन से यह भिक्षु स्थानीय बौद्ध विहार में रह रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story