हादसा: कार को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़ा हाइवा, दो की मौत

कार को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़ा हाइवा, दो की मौत
  • हाइवे पर जबलपुर बायपास में हुआ हादसा
  • चालक मौके पर वाहन छोडक़र मौके से फरार
  • घटना में विकास व चालक किशन गंभीर रुप से घायल

डिजिटल डेस्क, सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी में नगझर स्थित फोरलेन जबलपुर बायपास पर तेज रफ्तार हाइवा ने एक कार को टक्कर मार दी। सोमवार की दोपहर हुई इस घटना में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और अनियंत्रित हाइवा डिवाइडर पर चढ़ गया। घटना के बाद हाइवा चालक मौके पर वाहन छोडक़र मौके से फरार हो गया।

इस संबंध में कोतवाली टीआई सतीश तिवारी ने बताया कि आजाद वार्ड श्रीधाम(गोटेगांव) निवासी विकास जैन पिता चौधरी सुरेश जैन(53) अपनी कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 7031 से नागपुर से वापस लौट रहे थे। श्रीधाम के ही गोंडी मोहल्ला में रहने वाला किशन पिता अच्छेलाल ठाकुर(55) उनकी कार चला रहा था। विकास के मित्र के कहने पर नागपुर के चार अन्य लोगों को भी वह कार से श्रीधाम ले जा रहा था। कार जबलपुर बायपास के पास पहुंची थी, तभी तेज रफ्तार हाइवा ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में विकास व चालक किशन गंभीर रुप से घायल हो गए, वहीं अन्य सवारों को भी चोटें आईं। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने विकास व किशन को मृत घोषित कर दिया। चार घायलों में नागपुर निवासी अभिषेक पिता नानेश्वर वानखेड़े (23), नकुल मेश्राम पिता रवि मेश्राम(20), उदय पिता विनोद पांचलवार (17) व तनमय पिता लक्ष्मण गोरले (19) बताए जा रहे हैं। चारों प्री वेडिंग में शामिल होने नागपुर से श्रीधाम जा रहे थे।

Created On :   23 April 2024 3:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story