मध्य प्रदेश चुनाव 2023: भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार ने चुरहट की माटी को शर्मिंदा किया - अजय सिंह

भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार ने चुरहट की माटी को शर्मिंदा किया - अजय सिंह
जनता की जिंदगी में नया सबेरा लाएंगे कांग्रेस के वचन - अजय सिंह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं चुरहट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल भइया ने भाजपा नेताओं पर चुरहट की माटी को शर्मिंदा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब तक इस क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस को आशीर्वाद दिया तब तक कोई भी अधिकारी या कर्मचारी आम जनता से रिश्वत लेने में डरता था, लेकिन इन पांच सालों में घूसखोरी और भ्रष्टाचार ने चुरहट के नाम पर कालिख पोतने का काम किया है। ऐसा कोई विभाग नहीं है जहाँ पर जनता को सुविधा शुल्क न देना पड़ता हो। भाजपा नेता भ्रष्टाचार में इतना गिर गए हैं कि उन्होंने गरीबी रेखा वाले और निराश्रित पेंशन पाने वालों तक को नहीं छोड़ा।

चुरहट विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सलैया, कोटदर खुर्द, कोल्हूडीह, बढौना, करुईखांड, बघमरिया, पड़रिया खुर्द, अदयपुर, पटोंहा, कमर्जी एवं पटपरा में आयोजित सघन जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा अजय सिंह ने कहा कि पांच सालों की पीड़ा अब समाप्त होने वाली है क्योंकि प्रदेश में अब कांग्रेस की जनहितैषी सरकार का बनना तय है। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में जनता से जो वादे किए हैं उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा। ये वचन आम जनता की जिंदगी में नई सुबह का आगाज करेंगे। उन्होंने कहा कि दो रुपये किलो गोबर खरीदने का निर्णय, सौ यूनिट माफ़ और दो सौ यूनिट हाफ बिजली एवं 5 हॉर्स पावर तक के पम्पों को बिजली मुफ्त, 500 रुपये में गैस सिलेंडर, किसानों के 2 लाख तक की कर्जमाफी अपने आप में ऐतिहासिक फैसले हैं। जिन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा।

अजय सिंह ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार व कुशासन से जनता इतनी त्रस्त हो चुकी है वह भाजपा नेताओं को वोट देना तो क्या देखना भी पसन्द नहीं करती। उन्होंने कहा कि चुरहट क्षेत्र के विकास को लेकर मेरे मन में बहुत सारी योजनाएं हैं जिन्हें मैं पूरा करना चाहता हूँ। मुझे उम्मीद है मेरे क्षेत्र की जनता मेरे सपनों को ताकत प्रदान करेगी।

Created On :   2 Nov 2023 3:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story