मध्य प्रदेश चुनाव 2023: रावत ने किया धुंआधार जनसंपर्क, कहा वीरपुर को बनायेंगे नगर पंचायत, जगह-जगह स्वागत

रावत ने किया धुंआधार जनसंपर्क, कहा वीरपुर को बनायेंगे नगर पंचायत, जगह-जगह स्वागत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। विजयपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत ने मंगलवार को धुंआधार जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान रावत ने ग्राम गोहटा में जनसंपर्क किया। इसके पश्चात कस्बा वीरपुर एवं रघुनाथपुर में घर-घर जाकर उन्होंने वोट मांगे और मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया।

रावत के साथ बड़ी संख्या में समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे, जिन्होंने कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। रावत ने पटवारी घोटालों की कराएंगे जांच रावत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर व्यापम पटवारी जैसे घोटालों की जांच कराएंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सरकार थी तब हमने मनरेगा देने का काम किया, जिससे मजबूर और किसानों की स्थिति मजबूत हुई, गांव की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई।

मतदाताओं से कांग्रेस के वचन पत्र में दी गयी गारंटी 500 रु में रसोई गैस सिलेंडर, महिलाओं को नारी सम्मान योजना के तहत 1500 रु प्रतिमाह, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना के साथ साथ वीरपुर को नगर पंचायत का दर्जा दिया जाने, वीरपुर में शासकीय महा विद्यालय खोले जाने सहित क्षेत्र के विकास के लिए अपना संकल्प दोहराया। इस दौरान सभी ग्रामों के ग्रामवासियों ने रावत का हार फूलों से स्वागत कर उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया। रावत के साथ जनसंपर्क में सभी समाजों के

सैकड़ो युवा, महिलाएं एवं कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रामनिवास रावत ने मतदाताओं को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पट्टाविहीन लोगों को जमीन दी जाएगी। इसके अलावा किसानों को 5 हॉर्सपॉवर के बिजली बिल माफ करने सहित किसानों का कर्ज माफ करने की बात भी दोहराई। उन्होंने कहा कि स्व सहायता समूह को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे। कांग्रेस सरकार आयी तो स्व सहायता समूहों पर लगने वाले ब्याज को कम किया जाएगा।

Created On :   14 Nov 2023 6:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story