मध्य प्रदेश: सागर आने की बजाए मणिपुर चले जाते मोदी, तो पीड़ित जनता को न्याय मिल जाता – सज्जन सिंह वर्मा

मध्य प्रदेश: सागर आने की बजाए मणिपुर चले जाते मोदी, तो पीड़ित जनता को न्याय मिल जाता – सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सागर आने को लेकर तंज कसा है। वर्मा ने कहा कि चुनाव प्रचार करने सागर आने की बजाए यदि मोदी मणिपुर चले जाते तो वहां सुलग रही आग पर काबू पाया जाता। उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है, देश और दुनिया में बदनाम हो रहा है। लड़कियों तथा महिलाओं को नग्न घुमाया जा रहा, गैंग रेप हो रहे हैं, लेकिन सरकार आंखें मूंदकर बैठी है। वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने सागर आने की बजाए मणिपुर चले जाते तो शायद मणिपुर का कल्याण होता।

सज्जन सिंह वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सागर दौरे को लेकर भाजपा पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि भाजपा को दलितों की याद चुनाव आते ही क्यों आती है? उन्होंने कहा की प्रदेश में लगातार दलित आदिवासियों को निशाना बनाया जा रहा तब भाजपा सरकार सोती रहती है, लेकिन चुनाव आते ही दलितों की सबसे बड़ी हितेषी बनने का स्वांग रचने लगती है।

50% कमीशन सरकार को देंगे तो काम की गुणवत्ता कैसे देंगे

सज्जन सिंह वर्मा ने एक अन्य विडियो सन्देश में प्रदेश की शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर निशाना साधा। वर्मा ने कहा कि प्रदेश के कांट्रेक्टर भी दुखी है, प्रदेश का विकास करने वाले इन कांट्रेक्टर का दर्द यही है कि यदि हम 50% कमीशन देंगे तो कैसे गुणवत्ता दे पाएंगे? श्री वर्मा ने कहा की 50% कमीशन वाली सरकार ने एक और बड़ा भ्रष्टाचार करने के लिए प्रधानमंत्री को भी बुलाया है, केन बेतवा लिंक परियोजना अच्छी परियोजना है, लेकिन ये भ्रष्टाचारी लोग उसे भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा देंगे।

Created On :   12 Aug 2023 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story