मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा: सुनील गर्ग मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा के मुख्य सलाहकार नियुक्त

सुनील गर्ग मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा के मुख्य सलाहकार नियुक्त
सुनील गर्ग महासभा के मुख्य सलाहकार नियुक्त।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल में अग्रवाल महासभा ने प्रांतीय अध्यक्ष डी. पी. गोयल के द्वारा वरिष्ठ समाज सेवी राम एड. एजेंसी के चेयर मेन सुनील गर्ग को महासभा का मुख्य सलाहकार नियुक्त किया है। इस नियुक्ति के बाद महासभा के कार्यकाल अध्यक्षीय कार्यकाल तक रहेगा। महासभा के प्रांतीय अध्यक्ष डी. पी. गोयल ने इस नियुक्ति की घोषणा करते हुए बताया कि सुनील गर्ग एक प्रतिष्ठित और समाजसेवी व्यक्ति हैं। उन्होंने उनके नाम के साथ उनके साथ महासभा के कार्यों में उत्साह और समर्थन दिया। गोयल ने महासभा के सभी सदस्यों से आग्रह किया है कि यदि उन्हें कोई महत्वपूर्ण सामाजिक समस्या का समाधान चाहिए तो वे सुनील गर्ग से संपर्क कर सकते हैं।



सुनील गर्ग ने अपने नियुक्ति पर विशेष आभार व्यक्त किया और यह कहा कि उन्हें यह जिम्मेदारी मिलने पर गर्व है। उन्होंने यह भी वादा किया कि वे महासभा की सेवा में निरंतर योगदान करेंगे और समाज के हर वर्ग की मदद के लिए सक्रिय रहेंगे। महासभा के प्रमुख, डी. पी. गोयल ने इस मौके पर उनके कार्य और समाज सेवा में योगदान के लिए सुनील गर्ग का आभार व्यक्त किया और उन्हें सभी सदस्यों के समर्थन की शुभकामनाएं दी।

यह नियुक्ति समाज के विभिन्न वर्गों के बीच एकता और सहयोग को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। इसके साथ ही, सुनील गर्ग के संपर्क के माध्यम से समाज के विभिन्न सदस्यों की समस्याओं का समाधान और सहायता करने का माध्यम भी बनेगा। इस नियुक्ति के साथ, अग्रवाल महासभा ने अपने समाज सेवा कार्यों को एक नई ऊंचाई और प्रभाव के साथ आगे बढ़ाने का संकल्प दिखाया है।

Created On :   19 April 2024 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story