भारी बारिश के अलर्ट के बाद बच्चों के स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी 

भारी बारिश के अलर्ट के बाद बच्चों के स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी 
  • भारी बारिश के अलर्ट के चलते एक बार फिर नैनीताल में असज जिलाधिकारी ने स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों की छुट्टी घोषित कर दी है
  • मौसम विभाग देहरादून के द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार 10 अगस्त नैनीताल में भारी वर्षा होने की सम्भावना है
  • विचलन की दशा में सम्बन्धित के विरूद्व कार्यवाही अमल में लाई जायेगी

डिजिटल डेस्क, नैनीताल। भारी बारिश के अलर्ट के चलते एक बार फिर नैनीताल में असज जिलाधिकारी ने स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों की छुट्टी घोषित कर दी है।

मौसम विभाग देहरादून के द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार 10 अगस्त के मध्य जनपद नैनीताल में कहीं- कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की सम्भावना व्यक्त की गई है।

साथ ही वर्तमान में जनपद के समस्त पर्वतीय एवं मैदानी क्षेत्रों में मध्यम से भारी वर्षा होने व नदियों, नालों, गधेरों में तेज जलप्रवाह की सम्भावना को देखते हुये आपदा प्रबंधन एवं पुर्नवास उत्तराखण्ड शासन के आदेशों के क्रम में अपर जिला मजिस्टेट / आपदा प्रबंधन प्राधिकरण अशोक कुमार जोशी ने सम्भावित आपदाओं के प्रबंधन एवं यूनीकरण के दृष्टिगत 10 अगस्त को जनपद के समस्त विद्यालयों, निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक के छात्र-छात्राओं एवं आंगनबाडी केन्द्रों के लिए अवकाश घोषित किया है।

उन्होंने कहा कि मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुये 10 अगस्त को जनपद के समस्त विद्यालयों, निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक के छात्र-छात्राओं एंव आंगनबाडी केन्द्रों के लिए अवकाश घोषित किया है।

अपर जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि विचलन की दशा में सम्बन्धित के विरूद्व कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story