केजीएफ: चैप्टर 2 दिखाने वाले कर्नाटक थिएटर में गोलीबारी के आरोप में बिहार से 3 गिरफ्तार

3 arrested from Bihar for firing at Karnataka theater showing KGF: Chapter 2
केजीएफ: चैप्टर 2 दिखाने वाले कर्नाटक थिएटर में गोलीबारी के आरोप में बिहार से 3 गिरफ्तार
कर्नाटक केजीएफ: चैप्टर 2 दिखाने वाले कर्नाटक थिएटर में गोलीबारी के आरोप में बिहार से 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, हावेरी। कर्नाटक के हावेरी जिले में एक थिएटर के अंदर हुई गोलीबारी के सिलसिले में बिहार से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों ने घटना में इस्तेमाल पिस्टल और गोलियों की आपूर्ति की थी। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मोहम्मद समद आलम, मोहम्मद आसिफ और शहीद चंद के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि ये सभी बिहार के मुंगेर जिले के मिजार्पुर बरदा गांव के रहने वाले हैं।

गोलीबारी की घटना 19 अप्रैल को शिगगांव कस्बे के हावेरी के राजश्री थिएटर में हुई थी। मुख्य आरोपी मंजूनाथ उर्फ संतोष उर्फ मल्लिक पाटिल को 20 मई को गिरफ्तार किया गया था।

मुख्य आरोपी ने सुपरहिट फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 देखते समय गोली चला दी थी, जिसमें मुगली गांव निवासी 27 वर्षीय वसंत कुमार शिवपुरा गंभीर रूप से घायल हो गया था।

वसंत कुमार अपने चार दोस्तों के साथ फिल्म देखने आए थे। उसे पेट और जांघ में दो गोलियां लगी थीं। बदमाश ने पिस्टल से तीन गोलियां मारी थी।

आरोपी द्वारा पीड़िता की सीट पर पैर रखने के बाद झगड़ा शुरू हो गया था। देखते देखते कहासुनी तेज हो गई और अपने दोस्तों के साथ आए अपराधी ने पिस्टल निकालकर पीड़ित पर गोली चला दी। दर्शक अपनी जान के डर से थिएटर से बाहर भागे थे।

पुलिस महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण सूद ने सभी दोषियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story