• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Action taken against those who violated the Corona curfew, poha-jalebi and tea were seized and distributed among the relatives of the patients in the hospital!

दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर की गई कार्यवाही पोहा-जलेबी एवं चाय जप्त कर अस्पताल में मरीजों के परिजनों में वितरित की गई!

April 30th, 2021

डिजिटल डेस्क | बालाघाट जिले में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आगामी 07 मई 2021 तक के लिए कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही भी की जा रही है। इसी कड़ी में आज 29 अप्रैल को तहसीलदार श्री रामबाबू देवांगन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री कर्णिक श्रीवास्तव द्वारा अपनी टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर कार्यवाही की गई है। टीम द्वारा वैनगंगा नदी के बजरंग घाट एवं शंकर घाट में सुबह तैरने एवं नहाने वालों को पकड़ा गया औार चेतावनी दी गई कि वे कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन न करें अन्यथा उनके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

गर्रा में पोहा-जलेबी की दुकान खुली पाये जाने पर दुकान का पोहा, जलेबी एवं चाय को जप्त कर जिला चिकित्सालय बालाघाट में भर्ती मरीजों के परिजनों को वितरित कर दिया गया। गर्रा की इस दुकान के संचालक को चेतावनी दी गई कि वह कोरोना कर्फ्यू की अवधि में अपनी दुकान न खोले अन्यथा उस पर जुर्माना लगाया जायेगा।

अधिकारियों की इस टीम ने जांच के दौरान अनावश्‍यक रूप से सब्जी का ठेला लेकर घूमने वालों के ठेलों को जप्त किया है। इसी प्रकार कोरोना कर्फ्यू के दौरान कुछ किराना दुकानों के खुली पाये जाने पर उनसे बांड भराया गया और उन्हें चेतावनी दी गई इसके बाद उनकी दुकान खुली पायी जायेगी तो उन पर बड़ा जुर्माना लगाया जायेगा।

इस टीम ने सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लड़कों को पकड़ कर उनसे सजा के तौर पर बैठक लगावायी और चेतावनी दी कि अगली बार अनावश्‍यक घूमते पाये जाने पर पुलिस के लाकअप में बंद कर दिया जायेगा। अधिकारियों की इस टीम में नायब तहसीलदार सुश्री शोभना ठाकुर, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री सतीश मटसेनिया, नगर पालिका एवं पुलिस का अमला शामिल था।

खबरें और भी हैं...