सीएम बघेल ने कहा कोविड नियमों का कड़ाई से हो पालन

CM Baghel said that Covid rules should be strictly followed
सीएम बघेल ने कहा कोविड नियमों का कड़ाई से हो पालन
बचाव ही सुरक्षा सीएम बघेल ने कहा कोविड नियमों का कड़ाई से हो पालन
हाईलाइट
  • सीएम ने गोयल ग्रुप इंडस्ट्रीज सहयोग की सराहना की

डिजिटल डेस्क, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज शाम राजधानी स्थित अपने निवास कार्यालय परिसर से सभी सुविधाओं एवं उपकरणों से सुसज्जित दो नग एम्बुलेंस को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। गोयल गु्रप ऑफ इंडस्ट्रीज द्वारा अपने सामाजिक दायित्व निर्वहन के तहत प्रदत्त दोनों एम्बुलेंस में से एक एम्बुलेंस उपाध्याय हॉस्पिटल रायपुर तथा एक एम्बुलेंस उत्तर बस्तर (कांकेर) जिले के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भानुप्रतापपुर को प्रदाय किए गए हैं। एम्बुलेंस का उपयोग दोनों अस्पतालों द्वारा अपने आसपास के क्षेत्रों में लोगों की सुविधा के लिए किया जाएगा। 
मुख्यमंत्री बघेल ने गोयल गु्रप ऑफ इंडस्ट्रीज के द्वारा प्रदत्त सहयोग की सराहना की और कहा कि यह एक पुनीत कार्य है। इससे शासन के साथ सहयोग के लिए अन्य सामाजिक संगठन भी प्रेरित होकर आगे आएंगे। उन्होंने कहा कि बचाव ही सुरक्षा है। इसके मद्देनजर वर्तमान दौर में कोरोना महामारी की तीसरी लहर से बचाव के लिए हमें कोविड अनुकूल व्यवहार का कड़ाई से पालन जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना एक बार फिर नये रूप में तेजी से फैलने लगा है। यदि हम सब मिलकर इसके शुरूआती दौर में ही रोकथाम नहीं करेंगे तो इस बीमारी का फैलाव और कई गुना बढ़ जाएगा। इसलिए जरूरी है कि हम तुरंत सुरक्षा मानकों, सावधानी और अन्य जरूरी सभी उपायों का उपयोग शुरू कर दे। 

इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री  अनिला भेंड़िया, राज्यसभा सांसद  छाया वर्मा तथा गोयल गु्रप ऑफ इंडस्ट्रीज के चेयरमेन सुरेश गोयल, प्रबंध निदेशक नरेन्द्र गोयल, उपाध्याय अस्पताल रायपुर के निदेशक शैलेन्द्र उपाध्याय आदि उपस्थित थे।

Created On :   4 Jan 2022 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story