• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Due to Modi's policies and intentions, 43 crore bank accounts of the poor were opened in the country under Kamal Patel PM Jan Dhan Yojana.

उमरिया: मोदी की नीतियों और नियत के कारण ही देश परिवर्तन की ओर- कमल पटेल पीएम जन धन योजना के अंतर्गत देश में गरीबों के 43 करोड़ बैंक खाते खुले

November 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, उमरिया। किसान नेता एवं कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि नेतृत्व, नीति और नियत सही हो तो परिवर्तन आता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और नियत के कारण ही देश में सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन हो रहा है। हरदा में राज्यस्तरीय बैंकर्स समिति के तत्वाधान में क्रेडिट आउटरीच अभियान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में हितग्राहियों को संबोधित करते हुए उक्त बात कही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने टेक्नॉलॉजी और प्रौद्योगिकी का प्रधानमंत्री बनते से ही प्रयोग किया। उसी प्रयोग का परिणाम हुआ कि प्रधानमंत्री जन-धन योजना के अंतर्गत देश में गरीबों के 43 करोड़ से ज्यादा बैंक खाते खुले वही पिछले 60 साल में 43 सौ बैंक खाते भी नहीं खुले होंगे। कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री का नेतृत्व दुनिया में नंबर वन है और वे विश्व के लोकप्रिय नेता है। मोदी जी के कारण ही आज देशभर के गरीबों का बैंकों में खाता खुला है। पहले बैंक में खाता खुलवाने के लिए बैंक गारंटी की जरूरत पड़ती थी और उनका कोई खाता नहीं खोलता था लेकिन अब सब कुछ बदल रहा है यह मोदी विजन का ही कमाल है।

खबरें और भी हैं...