कर्नाटक : कर्नाटक : रामनगर जिले में हाथी का आतंक, डर के साए में लोग

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • कर्नाटक : रामनगर जिले में हाथी का आतंक, डर के साए में लोग

डिजिटल डेस्क, रामनगर । कर्नाटक के रामनगर जिले में लोग घबराए हुए हैं, क्योंकि यहां हाथियों का आतंक बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते लोगों के बीच वन अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा है।डोड्डनहल्ली में शुक्रवार की सुबह एक हाथी खेत में घुस गया, जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। जब उन्होंने उसे भगाने की कोशिश की तो हाथी ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाथी के हमले से किसी भी ग्रामीण को नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन लोग डरे हुए है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हाथी टेंगीनाकल्लू जंगल से गांव में भटकते हुए आया था। हाथियों के बढ़ते आतंक के चलते लोग वन अधिकारियों की आलोचना कर रहे हैं।हाथियों के डर से ग्रामीण रात में अपने खेतों में जाने और दिन के उजाले में काम करने से डर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह लंबे समय से हाथी के आतंक के चलते डर के साए में हैं।दवाब पड़ने पर वन अधिकारी हाथी को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल, हाथी द्वारा खेतों को पहुंचाए गए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.