दैनिक भास्कर हिंदी: BJP मंत्री बोले- मेरी रैली छोड़ किसी और की रैली में जाओगे तो पीलिया हो जाएगा

May 21st, 2018

डिजिटल डेस्क, बलिया। अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने रविवार को बलिया में एक रैली के दौरान एक और विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि, अगर कोई उनकी रैली के अलावा किसी और पार्टी की रैली में जाएगा तो उसे पीलिया हो जाएगा और उसे उनका श्राप लग जाएगा।

ओपी राजभर ने कहा, 'जब तक हमारी पार्टी का कोई कार्यकर्ता मेरा संदेश लेकर आपके बीच में नहीं जाता और आप लोग इस दौरान किसी और पार्टी की रैली में जाते हैं तो मेरा श्राप लग जाएगा। जो भी जाएगा उसको पीलिया हो जाएगा और ठीक तभी होगा जब ओपी राजभर की दवाई लोगे। इसलिए कह रहा हूं कि बचकर रहो, आपको आगाह कर रहा हूं।'

 


गौरतलब है कि ओपी राजभर लंबे समय से योगी आदित्यनाथ और उनके नेतृत्व वाली सरकार से नाराज हैं। राज्यसभा चुनाव के वक्त बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद मान गए राजभर ने कुछ ही समय बाद फिर से बगावत कर दी और योगी सरकार पर जातिगत भेदभाव का आरोप लगाया था।

बता दें कि राजभर ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए पार्टी में जातिवाद और परिवारवाद हावी होने का आरोप लगाया था। राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी भी जाति देखकर टिकट देती है और मंत्री बनाती है। उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं के रिश्‍तेदारों को माध्‍यमिक शिक्षा चयन बोर्ड में शामिल किए जाने का आरोप भी लगाया था।