दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण के लिए मातृ शक्ति प्रेरक की भूमिका निभायें- कलेक्टर!

June 19th, 2021

डिजिटल डेस्क | दतिया महिला शक्ति के रूप में महिलायें अपने आस-पास के लोगों को प्रेरक के रूप में कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण केन्द्रों तक टीका लगवाने हेतु प्रेरित करें। कलेक्टर श्री संजय कुमार शुक्रवार को न्यू कलेक्ट्रेट में 21 जून से प्रदेश सहित जिले में शुरू हो रहे महा-टीकाकरण अभियान के संबंध में महिला संगठनों से सहयोग किए जाने हेतु आयोजित बैठक में विचार व्यक्त किए। कलेक्टर ने कहा कि 21 जून को कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण अभियान में महिला शक्ति के रूप महिला अपनी अहम् भूमिका बेहतर तरीके से अदा कर सकती है।

उन्होंने कहा कि पुरूषों अपेक्षा महिलाओं द्वारा बताई गई बातों का सीधा प्रभाव पड़ता है। उन्होंने उपस्थित महिला शक्ति से आह्वान करते हुए कहा कि लोगों को 21 जून को टीकाकरण हेतु प्रेरित करने हेतु नए-नए तौर तरीके अपनायें जिससे अधिक से अधिक लोग टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर कोरोना से बचाव हेतु टीका लगवायें।

उन्होंने महिलाओं से कहा कि वह अपनी अपील के माध्यम से परिवार के सभी सदस्यों को टीकाकरण लगवाने हेतु प्रेरित करें। कलेक्टर ने कहा कि ”वैक्सीन बचाव है बाकी सब अफवाह है” नारे के माध्यम से लोगों को टीकाकरण हेतु प्रेरित कर सकते है। बैठक में उपस्थित महिलाओं द्वारा कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण लगाये जाने के संबंध में भी अपने-अपने सुझाव दिए।

खबरें और भी हैं...