यूपी में जहरीली शराब मामला पूर्व सांसद का रिश्तेदार गिरफ्तार

Poisonous liquor case in UP: Relative of former MP arrested
यूपी में जहरीली शराब मामला पूर्व सांसद का रिश्तेदार गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश यूपी में जहरीली शराब मामला पूर्व सांसद का रिश्तेदार गिरफ्तार
हाईलाइट
  • सभी आरोपियों की संपत्तियां सीज की जाएंगी।

डिजिटल डेस्क, आजमगढ़। जहरीली शराब से मौत के मामले में मुख्य आरोपी रंगेश यादव को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। रंगेश पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता रमाकांत यादव के रिश्तेदार हैं, जिन्हें मामले में सह-आरोपी बनाया गया है।सोमवार को लोगों ने जिस दुकान से जहरीली शराब खरीदी गई थी, वह रंगेश यादव की थी।शराब के सेवन से पांच लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस इस मामले में अब तक सात आरोपियों को हत्या के आरोप में नामजद कर चुकी है।आरोप है कि रमाकांत यादव ने घटना के बाद रंगेश को पनाह दी थी।रमाकांत यादव ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव के दौरान उनके खिलाफ साजिश रची गई है।

रमाकांत यादव फूलपुर पवई विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार हैं। पुलिस ने कहा कि इस मामले में रमाकांत यादव की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने कहा कि एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी और सभी आरोपियों की संपत्तियां सीज की जाएंगी।

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा क्षेत्र में सोमवार को एक लाइसेंसी देशी शराब की दुकान पर कथित तौर पर बेची जाने वाली जहरीली शराब के सेवन से पांच लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक बीमार हो गए थे।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story