ग्राहकों को धोखा देकर सोना लेकर फरार हुए दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police arrested two accused who absconded with gold by cheating customers
ग्राहकों को धोखा देकर सोना लेकर फरार हुए दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गुजरात ग्राहकों को धोखा देकर सोना लेकर फरार हुए दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • गुजरात : ग्राहकों को धोखा देकर सोना लेकर फरार हुए दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सूरत। सूरत पुलिस ने शुक्रवार को बेंगलुरु के रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों लोग ग्राहकों को धोखा देकर पांच किलो सोना लेकर फरार हो गए थे। सूरत क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने पत्रकारों से कहा कि शुक्रवार की शाम जब उनकी टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तब उन्हें सूचना मिली कि पुनागाम इलाके में रहने वाले दो व्यक्ति धोखाधड़ी के मामले में शामिल हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस ने निगरानी रखी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान निरंजन कुमार और उसके भाई रूपेश के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने केजीएफ, वेमगल और गलपेट में तीन स्थानों पर आभूषण की दुकानें खोली थीं। वे ग्राहकों को सोने के बदले उधार पैसे देने का लालच देते थे। एक साल पहले उन्होंने सभी दुकानें बंद कर दी और अपने पास जमा सोना लेकर फरार हो गए।

पुछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि उनके खिलाफ सोने की ठगी की तीन शिकायतें दर्ज हैं। पिछले एक साल से वे सूरत के पुनागम इलाके में छिपकर रह रहे हैं। पुलिस सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद कर्नाटक पुलिस को सूचित करेगी। कर्नाटक पुलिस की टीम के आते ही दोनों आरोपियों को उनके हवाले कर दिया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story