• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Rahul Gandhi's Tamil Nadu tour Congress leader Rahul Gandhi targets Modi government on agriculture law

दैनिक भास्कर हिंदी: तमिलनाडु में राहुल गांधी बोले- किसानों को बर्बाद करने का षड्यत्रं रच रही है मोदी सरकार

January 14th, 2021

डिजिटल डेस्क, मदुरै। तमिलनाडु के दौर पर पहुंचे कांग्रेस से वायनाड सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों के मुद्दे पर घेरते हुए तीखी टिप्पणियां की। राहुल ने कहा, मोदी सरकार किसानों को नजर अंदाज नहीं कर रही है बल्कि उन्हें बर्बाद करने का काम कर रही है। 

राहुल गांधी ने कहा, मोदी सरकार किसान विरोधी कानून बनाकर कर अपने दो दिन मित्रों का लाभ पहुंचाना चाहती है। मोदी सरकार किसानों को दबाने का काम कर रही है। राहुल गांधी ने खुद को किसानों का समर्थक बताते हुए कहा, मैं किसानों की हर मांग का समर्थन करता हूं। जिन कानूनों को मोदी सरकार जबरदस्ती लाई है, उन्हें वापस ले जाना ही होगा। 

बता दें कि राहुल गांधी आज से तमिलनाडु के दौरे पर हैं। राहुल ने यहां तमिलनाडु के पारंपरिक खेल आयोजन ‘जल्लीकट्टू’ को देखा। इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके इस दौरे का मकसद उन लोगों को संदेश देना था, जो सोचते हैं कि वे तमिल लोगों के साथ बुरा बर्ताव कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह खेल तमिल संस्कृति का जीवंत स्वरूप है। 

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी के साथ डीएमके की युवा इकाई के सचिव उदयनिधि स्टालिन, कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के एस अलागिरी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी भी मौजूद थे। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी निजी दौरे पर विदेश गए थे और वह पिछले दिनों लौटे हैं। विदेश से लौटने के बाद वह पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

 

खबरें और भी हैं...