यूपी में शिक्षक सहकर्मी के पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण निलंबित

Teacher suspended in UP for making objectionable remarks on colleagues post
यूपी में शिक्षक सहकर्मी के पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण निलंबित
उत्तरप्रदेश यूपी में शिक्षक सहकर्मी के पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण निलंबित

डिजिटल डेस्क, आगरा। यूपी के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के उर्दू शिक्षक को अपने सहयोगी के सोशल मीडिया पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। टिप्पणी पिछले महीने की गई थी और बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने सोमवार को शिक्षक को निलंबित कर दिया।

मोहम्मद अहमद ने अलीगढ़ में एक हिंदू अधिकारी के माथे पर तिलक लगाने और तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए एक अन्य शिक्षिका ताहिरा परवीन की आलोचना की थी और फिर फोटो वायरल हो गई थी।बीएसए सत्येंद्र कुमार ढाका के अनुसार, एक जांच की गई और उसके बाद शिक्षक को निलंबित करने का निर्णय लिया गया।

परवीन ने कहा कि उसने शिक्षकों के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी तस्वीर साझा की थी। समूह के सदस्यों में से एक, अहमद ने इस पर आपत्ति जताई और खुशी के साथ हिंदू धर्म का पालन करने के लिए उसका उपहास किया।इसके बाद उनके खिलाफ नकारात्मक टिप्पणियों की एक श्रृंखला शुरू हुई।परवीन ने कहा, चूंकि मैं वहां अकेली महिला शिक्षिका थी, इसलिए मुझे नए खंड शिक्षा अधिकारी सतीश चंद्र मिश्रा के माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत करने के लिए कहा गया। इसमें कुछ भी गलत नहीं था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 July 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story